कांग्रेस को गाली देने के आलावा मोदी के पास कोई काम नही : रहमान खान

  • कांग्रेस को गाली देने के आलावा मोदी के पास कोई काम नही : रहमान खान
You Are HereNational
Friday, February 07, 2014-3:15 PM

नई दिल्ली :नरेन्द्र मोदी को ‘कृत्रिम व्यक्तित्व’ करार देते हुए अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री के रहमान खान ने कहा है कि मोदी कभी देश के प्रधानमंत्री नहीं बन सकते क्योंकि ऐसा हिन्दुस्तान की लोकतंत्र के लिए खतरनाक और लोगों के हित में नहीं होगा। मुजफ्फरनगर दंगे को हिन्दुस्तान के लोकतंत्र पर धब्बा करार देते हुए केंद्रीय मंत्री ने इस मामले में उत्तरप्रदेश सरकार को पूरी तरह से विफल बताया। 

रहमान खान के अनुसार , ‘भाजपा की मजबूरी है कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की कट्टर छवि वाले चेहरे को पेश करे । मोदी केवल कांग्रेस को गालियां देते हैं और आलोचना करते हैं। कांग्रेस को गाली देने और आलोचना करने के अलावा नरेन्द्र मोदी के पास लोगों को बताने के लिए कुछ भी नहीं है। मोदी कभी देश के प्रधानमंत्री नहीं बन पायेंगे । लोगों के हित में नहीं है कि वे प्रधानमंत्री बने । वह तानाशाह हो जायेंगे, जो हिन्दुस्तान के लोकतंत्र के लिए खतरा होग नरेन्द्र मोदी एक कृत्रिम व्यक्तित्व है । वह मंच पर आने पर अपने आप को कामयाब मुख्यमंत्री, कामयाब नेता तथा हिन्दुस्तान का मुस्तकबिल बदलने वाले व्यक्ति के तौर पर पेश करने की कोशिश करते हैं और इस संदर्भ में गुजरात का उल्लेख करते हैं।’

अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री ने दावा किया है कि गुजरात के विकास में नरेन्द्र मोदी का कोई योगदान नहीं है। गुजरात पहले से ही विकसित रहा है। गुजरात के लोग दूरदर्शी रहे हैं। गुजरात में औद्योगिक विकास कांग्रेस की पूर्व की सरकार की देन है। मोदी पूर्व की अच्छी सरकार के काम पर अपना दावा कर रहे हैं।  मोदी के प्रचार पर लाखों..करोड़ों रूपये खर्च हो रहा है जबकि स्थिति इसके उलट है।  नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने की संभावना के बारे में पूछे जाने पर रहमान खान के मुताबिक वह न के बराबर संभावना (मोदी के प्रधानमंत्री बनने की) देखते हैं। भाजपा ने हद कर दी, जिनके ऊपर इल्जाम हैं, उन्हें मोदी की सभा में सम्मानित किया गया। 

    


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You