राहुल बताएं सोनिया ने मोदी को मौत का सौदागर क्यों कहा: जेटली

  • राहुल बताएं सोनिया ने मोदी को मौत का सौदागर क्यों कहा: जेटली
You Are HereNcr
Friday, February 07, 2014-4:35 PM

नर्इ दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अरूण जेटली ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से स्पष्ट करने को कहा है कि उन्होंने पार्टी प्रवक्ताओं को तो विपक्ष के नेताओं पर व्यक्तिगत आक्षेप नहीं लगाने को कहा लेकिन गांधी ने इसकी कोई सफाई नहीं दी कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को मौत का सौदागर और भाजपा को जहर की खेती करने वाला क्यों कहा।

जेटली ने आज ट्वीट किया  गांधी व्यक्तिगत आक्षेप के  खिलाफ हैं लेकिन मौत का सौदागर और जहर की खेती की टिप्पणियों के बारे में उनका क्या कहना है जो उनकी मां, सोनिया गांधी,  ने की है।  उल्लेखनीय है कि गांधी ने विधानसभा चुनावों के दौरान एक सभा को संबोधित करते समय गुजरात दंगों के लिये भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए मोदी को मौत का सौदागर कहा  था। गांधी ने कुछ दिनों पहले कर्नाटक के गुलबर्गा में एक रैली में भाजपा पर निशाना साधते हुए उसे जहर की खेती करने वाली पार्टी करार दिया था।

गांधी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर की मोदी को चाय वाला बताने वाली टिप्पणी को कल अनुचित बताया। पिछले दिनों तालकटोरा स्टेडियम में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अधिवेशन के दौरान अय्यर ने कटाक्ष किया था कि मोदी कभी भी प्रधानमंत्री नहीं बन सकते हां  वह चाहें तो अधिवेशन स्थल के बाहर चाय स्टाल लगा सकते हैं। गांधी ने कांग्रेस प्रवक्ताओं से विपक्ष के नेताओं पर निशाना बनाते समये व्यक्तिगत आक्षेप नही लगाने की हिदायत भी दी है।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You