जद (यू) ने बिहार में आप को खारिज किया

  • जद (यू) ने बिहार में आप को खारिज किया
You Are HereNational
Friday, February 07, 2014-5:36 PM

पटना: बिहार में जद (यू) सरकार के एक मंत्री के पार्टी छोड़कर आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल होने के एक दिन बाद जद यू ने आगामी लोकसभा चुनावों में उसे बिहार में कोई कारक होना खारिज कर दिया। जद (यू) की राज्य इकाई के अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आप बिहार में कोई कारक नहीं है ।’’

उन्होंने कहा, ‘‘आप को बिहार में सफलता पाने में काफी कठिनाई आएगी ।’’परवीन अमानुल्ला के आप में शामिल होने के बारे में सिंह ने कहा कि यह ज्यादा आश्चर्यजनक नहीं है क्योंकि उन्होंने सरकार और पार्टी छोडऩे का कारण बताया ताकि सामाजिक कार्यों पर ध्यान केंद्रित कर सकें। सिंह ने कहा कि कोई किसी को रूकने के लिए बाध्य नहीं कर सकता।

सामाजिक कार्यकर्ता से नेता बनी 55 वर्षीय अमानुल्ला ने दो दिनों पहले जद यू और सरकार को छोड़ दिया और कल आप में शामिल हो गई थीं। आम चुनावों के लिए जद यू की तैयारियों के बारे में सिंह ने कहा कि 16 फरवरी को संकल्प रैली के बाद लोकसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। चुनावों से पहले जद यू के तीसरे मोर्चे के 11 समान विचाराधार वाले दलों के साथ जुडऩे के बारे में पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि उनकी पार्टी भाकपा और माकपा के साथ गठबंधन करने को लेकर तैयार है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You