छेड़छाड़ मामला: J-K के मंत्री शबीर अहमद खान के खिलाफ भाजपा का विरोध प्रदर्शन

  • छेड़छाड़ मामला: J-K के मंत्री शबीर अहमद खान के खिलाफ भाजपा का विरोध प्रदर्शन
You Are HereNational
Friday, February 07, 2014-5:42 PM

जम्मू: भाजपा ने जम्मू कश्मीर के मंत्री शब्बीर अहमद खान को बर्खास्त करने की आज मांग की। खान श्रीनगर में एक महिला चिकित्सक से छेड़खानी करने के प्रयास के आरोपों का सामना कर रहे हैं। कुछ अन्य पार्टियों ने भी उनके इस्तीफे की मांग की है। भाजपा की युवा शाखा भारतीय जनता युवा मोर्चा :बीजेवाईएम: के प्रदेश अध्यक्ष रविंदर शर्मा के नेतृत्व में 200 से अधिक भाजपा और बीजेवाईएम कार्यकर्ताओं ने जम्मू प्रेस क्लब में राज्य के स्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ प्रदर्शन किया।
 
सरकार विरोधी और खान विरोधी नारे लगाते हुए प्रदर्शनकारियों ने मंत्री का पुतला दहन किया और उमर अब्दुल्ला सरकार को बर्खास्त करने की मांग की। भाजयुमो के राज्य प्रमुख रणिंदर शर्मा ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘हम खान को तत्काल बर्खास्त करने की मांग करते हैं। उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए।’’

जम्मू कश्मीर भाजपा के मुख्य प्रवक्ता जितेंद्र सिंह ने कहा, ‘‘सरकार को जांच करनी चाहिए और मामले में सजा सुनिश्चित करनी चाहिए। जहां तक नैतिकता का सवाल है तो मंत्री को तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए।’’ पीडीपी ने इस मुद्दे पर यहां प्रदर्शन किया। खान के खिलाफ कल एक महिला चिकित्सक ने शिकायत दर्ज कराई थी। इसमें आरोप लगाया कि खान ने उनके साथ छेड़खानी का प्रयास किया। आरपीसी की धारा 354 (महिला का शील भंग करने) और आरपीसी की धारा 509 के तहत एक मामला दर्ज किया गया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You