समाज को बांटने की राजनीति कर रही है कांग्रेस: राजनाथ

  • समाज को बांटने की राजनीति कर रही है कांग्रेस: राजनाथ
You Are HereRajasthan
Friday, February 07, 2014-5:42 PM

जयपुर: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने आज यहां दावा किया कि लोकसभा चुनाव को लेकर अभी तक जो भी सर्वेक्षण आ रहे है उसमे भाजपा पूर्ण बहुमत की ओर तेजी से आगे बढ़ रही है। सिंह भाजपा विधायकों के आज से शुरू हुए दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर को सम्बोधित करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे।

 सिंह ने कहा, ‘‘सर्वेक्षणों से स्पष्ट है कि भारतीय जनता पार्टी 2014 के लोकसभा चुनावों में साफ तौर पर पूर्ण बहुमत की ओर तेजी से बढ़ रही है।’’उन्होंने क्रांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस सत्ता में रहने के लिए देश में समाज को बांटने की राजनीति कर रही है।  

सिंह ने कहा, ‘‘कांग्रेस पार्टी स्वतंत्रता के बाद से अधिकांश समय तक सत्ता का सुख भोगी है और उन्होंने सिर्फ बांटने की राजनीति की है। उन्होंने देश में साम्प्रदायिक सद्भावना बनाए रखने के लिए कुछ भी नहीं किया। कांग्रेस को देश की चिंता नहीं है। समाज को बांट कर राज करना चाहती है।’’

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हाल ही में साम्प्रदायिक हिंसा विधेयक को लोक सभा में पेश किया और सवाल किया कि क्या आरोपित व्यक्ति पर आरोप उसके धर्म और जाति के आधार पर तय किया जाएगा। लोकसभा के चुनाव नजदीक है और कांग्रेस पार्टी सत्ता के फायदे के लिए इस तरह के हथकंडे अपना रही है और स्वयं सेवक संघ पर हिंसा में शामिल होने का आरोप लगा रही है, क्या स्वयं सेवक संघ इस तरह की हिंसा में शामिल होंगें।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You