आम जनता के लिए खुला ऑटो एक्सपो

  • आम जनता के लिए खुला ऑटो एक्सपो
You Are HereNational
Saturday, February 08, 2014-4:36 AM

ग्रेटर नोएडा: ऑटो एक्सपो 2014 में कारों के शौकीन लोगों की भीड़ शुक्रवार को उमड़ती नजर आई और लोग नई-नई कारों के साथ इस मौके पर नजर आ रहे बॉलीवुड सितारों को देखने के लिए बड़ी संख्या में पहुंचे। ऑटो एक्सपो में होंडा, बीएमडब्लयू, मर्सिडीज, टाटा मोटर्स, वोक्सवैगन, फीएट सहित कई देशी व विदेशी कंपनियों ने अपनी नई गाडिय़ां पेश की हैं।

12वें ऑटो एक्सपो में पहुंच रहे फिल्म के कलाकार इस आयोजन के आकर्षण में और चार चांद लगा रहे हैं। गुरुवार को मारुति ने अपनी सस्ती गियरलेस कार सेलेरियो को लांच किया। वहीं शुक्रवार को ऑटो एक्सपो में फिल्म अभिनेता जॉन अब्राहम यामाह की नई बाइक को लांच करने आए। जॉन अब्राहम ने यामाह की आर-1 बाइक दर्शकों के सामने पेश की। जॉन अब्राहम को देखने के लिए युवाओं का हुजूम उमड़ पड़ा। इससे पहले गुरुवार को रणवीर कपूर ने होंडा का नया स्कूटर लांच किया था।

शुक्रवार को एक्सपो आम दर्शकों के लिए खोल दिया गया, जिसके बाद लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। ऑटो एक्सपो के लिए टिकट सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन से खरीदे जा सकते हैं। जिनकी कीमत दो सौ रुपये है। वहीं ऑटो एक्सपो में जाने के लिए डीटीसी ने यहां से लो लोर बसें चला रखी हैं।

दो साल में एक बार आयोजित होने वाले ऑटो एक्स्पो के 12वें संस्करण में 15 कंपनियां अपने वाहनों की प्रदर्शनी लगा रही हैं। इसमें करीब 70 वाहन पेश किए जाएंगे। इनमें से 26 की वैश्विक लांचिंग होगी और इनमें से 15 कारें होंगी।

ऑटो एक्स्पो में दो अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। ग्रेटर नोएडा में ऑटो शो आयोजित हो रहा है, जो आम लोगों के लिए 7-11 फरवरी तक खुला रहेगा। इसी के हिस्से के रूप में नई दिल्ली के बीचों बीच प्रगति मैदान में 6-9 फरवरी को कंपोनेंट शो आयोजित हो रहा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You