सपा विधायक गिरफ्तारी की मांग को लेकर आत्महत्या प्रयास में गिरफ्तार

  • सपा विधायक गिरफ्तारी की मांग को लेकर आत्महत्या प्रयास में गिरफ्तार
You Are HereNational
Saturday, February 08, 2014-4:47 PM

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अम्बेडकर नगर जिले के टांडा से समाजवादी पार्टी विधायक अजीमुलहक उर्फ पहलवान की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हिन्दू महासभा के एक कार्यकर्ता को मुख्यमंत्री आवास के पास आत्महत्या का प्रयास करते हुए आज हिरासत में ले लिया गया।

हिरासत में लिए गए मोहित पाण्डेय का आरोप है कि गत मार्च में हिन्दू महासभा के रामबाबू गुप्ता की हत्या टांडा में कर दी गयी थी। उसके बाद उस हत्याकांड में मुख्य गवाह और  गुप्ता के भतीजे राममोहन को चार दिसम्बर को टांडा में ही मार दिया गया। इसके बाद गत सप्ताह रामबाबू के भतीजे पर लखनऊ के पॉश इलाके गोमतीनगर में कातिलाना हमला किया गया।

मोहित का कहना है कि इन घटनाओं में सपा विधायक आरोपी हैं लेकिन सत्ता दल का होने के कारण उनकी गिरफ्तारी नहीं हो रही है। उसके हिरासत में लिये जाने से पहले मुख्यमंत्री निवास के पास कालिदास मार्ग चौराहे पर नारेबाजी कर रहे हिन्दू महासंघ प्रदेश अध्यक्ष कमलेश तिवारी को हिरासत में ले लिया गया।

इन दोनों के हिरासत में लेने के बाद वहां महासभा के सचिव ज्ञान स्वामी के नेतृत्व में कई कार्यकर्ता आ गये और उन्होंने विधायक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नारेबाजी की। ज्ञान स्वामी ने आरोप लगाया कि सत्ता के दबाव के कारण विधायक की गिरफ्तारी नहीं हो रही है और रामबाबू के पूरे परिवार की जान खतरे में है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You