आम आदमी पार्टी में हाईकमान जनता है : गोपाल राय

  • आम आदमी पार्टी में हाईकमान जनता है : गोपाल राय
You Are HereNational
Saturday, February 08, 2014-7:01 PM
नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के प्रशिक्षण कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आप नेता गोपाल राय ने कहा कि जिस तरह कांग्रेस और भाजपा में सोनिया गांधी और नरेंद्र मोदी हाईकमान हैं। उसी तरह आम आदमी पार्टी (आप) में हाईकमान जनता है। जनमत संग्रह के आधार पर ही पार्टी ने दिल्ली में सरकार बनाई है। 
 
उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि 2014 का लोकसभा चुनाव नजदीक आ गया है, इसकी तैयारी में जीजान से जुट जाएं। जिस तरह दिल्ली में सफलता हासिल की है, उसी तरह लोकसभा चुनाव में भी सफलता हासिल करेंगे। यह तभी होगा जब कार्यकर्ता टिकट के लिए नहीं बल्कि बदलाव के मकसद से जनता के बीच जाएंगे। उन्होंने कहा कि आपराधिक छवि, दंगाइयों व वंशवादियों को संसद में नहीं पहुंचने दिया जाएगा।
 
कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटने का निर्देश दिया गया है। पार्टी ने यह भी साफ कर दिया है कि टिकट की चाह में पार्टी में शामिल होने वाले लोगों के प्रति वह सजग है। प्रशिक्षण कार्यक्रम में दिल्ली के अलावा अन्य राज्यों के कार्यकर्ता शामिल हुए। पार्टी 15 से 23 फरवरी तक देश भर में हर बाजार व कस्बे में झाड़ू यात्रा निकालेगी। इसके लिए कार्यकर्ताओं को 10 से 12 फरवरी को जिला स्तर पर बैठक कर झाड़ू यात्रा की तैयारी करने का निर्देश दिया गया है।
 

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You