मुलायम के नेतृत्व में बनेगी तीसरे मोर्चे की सरकार:सपा

  • मुलायम के नेतृत्व में बनेगी तीसरे मोर्चे की सरकार:सपा
You Are HereUttar Pradesh
Saturday, February 08, 2014-7:40 PM

फिरोजाबाद: समाजवादी पार्टी (सपा) के महासचिव रामगोपाल यादव ने नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में उनका कोई जादू काम नहीं करेगा और केन्द्र में सपा के नेतृत्व में तीसरे मोर्चे की सरकार बनेगी। यादव ने आज यहां कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के लिए घोषित उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी पर चुटकी लेते हुए कहा कि उनका ग्रामीण क्षेत्रों में कोई वजूद नहीं है और केन्द्र में तीसरे मोर्चे की सरकार सपा नेता मुलायम सिंह यादव के नेतृत्व में ही बनेगी।

उन्होंने कहा कि सपा ने चुनाव से पूर्व जो वायदे किये थे उन्हे अखिलेश की सरकार द्वारा अधिकांश वायदों को पूरा किया जा चुका है और अन्य वायदे  पूरा करने के लिये  राज्य सरकार प्रयासरत है। यादव ने कहा कि फिरोजाबाद में 30 करोड़ की लागत से महिला अस्पताल का निर्माण जल्द ही हो जायेगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने स्वास्थ्य  के क्षेत्र में अनेक सराहनीय कार्य किये हैं। जिनमें प्रमुख रूप से 108 एवं 102 एम्बुलेंस सेवा है। इनके  चालू होने से  प्रदेश की गरीब जनता को फायदा मिला है। इसके अलावा  यादव ने टून्डला विधानसभा क्षेत्र के वछगांव में एक सभा को सम्बोधित किया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You