जन लोकपाल विवाद: भाजपा ने ड्रामा कंपनी से आप की तुलना की

  • जन लोकपाल विवाद: भाजपा ने ड्रामा कंपनी से आप की तुलना की
You Are HereNational
Saturday, February 08, 2014-7:59 PM

बेंगलूर: भाजपा ने दिल्ली विधानसभा में जन लोकपाल विधेयक पारित करने के रख के लिए आम आदमी पार्टी की तुलना आज एक ‘ड्रामा कंपनी’ से की। भाजपा प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘जब उन्होंने (अरविंद केजरीवाल और अन्य) ने पार्टी नहीं बनाई थी तो वे अरुण जेटली और सुषमा स्वराज के साथ जन लोकपाल विधेयक में उनके सुझावों को शामिल करने के लिए बैठे थे। अब उन्होंने नया ड्रामा शुरू कर दिया है। वे ड्रामा कंपनी से जुड़े हुए हैं।’’ केजरीवाल ने जन लोकपाल विधेयक के मुद्दे पर ‘‘किसी भी हद तक जाने’’ की धमकी दी है। लेखी ने आरोप लगाया कि राष्ट्रीय पार्टी जब भी परेशानी में आती है तो मुद्दे को भटकाकर आप कांग्रेस के बचाव में आती है।

उन्होंने कहा, ‘‘इसका एक उदाहरण है जब देश (केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की पत्नी) सुनंदा पुष्कर की मौत के पीछे की वजह जानना चाहता था तो आप के नेता दिल्ली के मंत्री के निर्देश पर नशीले पदार्थ और वेश्यावृत्ति गिरोह पर कथित तौर पर कार्रवाई से इंकार करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर धरना पर बैठ गए।’’ भाजपा नेता हर्षवद्र्धन ने कहा कि दिल्ली में आप सरकार का अस्तित्व झूठ में बसा हुआ है और वह ‘संविधान’ और लोगों को ‘गुमराह’ करने के अलावा कुछ भी नहीं कर रही है। उन्होंने कहा, ‘‘लोग और खासतौर पर दिल्ली की जनता आप के आचरण को समझने लगी है।

देश के सामने उनका खुलासा हो रहा है क्योंकि वे पारदर्शिता लाने और भ्रष्टाचार को उखाड़ फेंकने के अपने वादों को पूरा करने में विफल रहे हैं।’’ आरटीआई के तहत जवाब देने से केजरीवाल के बचने पर हर्षवद्र्धन ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक महत्वपूर्ण आरटीआई कार्यकर्ता खुद कुछ निर्माणों पर सरकार के खर्चों का जवाब देने से मना कर रहा है।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You