भाजपा और गैर कांग्रेस सरकार के गठन में नेतृत्व का मुद्दा कभी भी बाधक नहीं रहा है : शरद यादव

  • भाजपा और गैर कांग्रेस सरकार के गठन में नेतृत्व का मुद्दा कभी भी बाधक नहीं रहा है : शरद यादव
You Are HereNational
Saturday, February 08, 2014-8:55 PM

नई दिल्ली  : जनता दल यूनाइटेड के अध्यक्ष शरद यादव ने अगले लोकसभा चुनाव में तीसरी ताकत के लिए जोरदार वकालत करते हुए कहा कि केन्द्र में गैर भाजपा और गैर कांग्रेस सरकार के गठन में नेतृत्व का मुद्दा कभी भी बाधक नहीं रहा है । 

यादव ने यहां संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा और कांग्रेस को छोड़कर जो ताकते हैं उनको गोलबंद करने का हमने रास्ता चुना है । दोनों पार्टियां भाजपा, कांग्रेस सत्ता में आने नहीं जा रही है । उन्होंने कहा कि आजकल जिस तरह से सपने बेचे जा रहे हैं वह काम नहीं आने वाला है क्योंकि सपने वे होते हैं जिन्हें हकीकत में जमीन पर उतारा जा सके ।  

 तीसरे मोर्चा की ओर से प्रधानमंत्री का उम्मीदवार कौन होगा यह पूछे जाने पर यादव ने कहा कि यह समस्या उन दो दलों में हो सकती है, हमारे बीच नहीं है । उन्होंने कहा कि देश में पहले भी इस ढांचे :तीसरी ताकत: से चार पांच बार सरकार बन चुकी है और अब तक यह समस्या नहीं रही है तो इस बार इस मुद्दे को लेकर दिक्कत क्यों होगी ।  दिल्ली में केन्द्र और आम आदमी पार्टी सरकार के बीच तकरार के बारे में पूछे जाने पर यादव ने कहा कि कोई भी राज्य देश से बाहर नहीं है । देश का संविधान सबसे उपर है ।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You