मोदी के लिए वोट के साथ चंदा भी

  • मोदी के लिए वोट के साथ चंदा भी
You Are HereNational
Sunday, February 09, 2014-12:27 AM

नई दिल्ली (धनंजय कुमार): आगामी लोकसभा चुनाव के लिए प्रदेश भाजपा ने अपने सभी निगम पार्षदों को क्षेत्रीय स्तर पर नरेन्द्र मोदी के  पक्ष में माहौल तैयार करने के  लिए मैदान में उतरने के निर्देश दे दिए हैं।

 
नगर निगम की सत्ता पर आसीन भाजपा की छवि को लगातार दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार द्वारा धूमिल किए जाने की घटनाओं को देखते हुए भाजपा नेतृत्व ने पार्षदों को अपने बचाव के  साथ-साथ विरोधियों के  खिलाफ  आक्रामक  रुख अपनाने का निर्देश दिया है। यानी अपनी छवि संवारने के साथ-साथ अब दिल्ली सरकार की खामियों को भी पार्षद क्षेत्रीय जनता तक  पहुंचाने का काम करेंगे। पार्टी ने अपने सभी पार्षद व निगम चुनाव लड़े प्रत्याशियों को स्पष्ट निर्देश दे दिया है कि वह लोगों के पास सकारात्मक सोच के साथ जाएं और उन्हें वोट बैंक में बदलने की कोशिश में जुट जाएं।
 
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विजय गोयल व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विजेन्द्र गुप्ता की मौजूदगी में हुई इस बैठक  में राज्यसभा सांसद आर. के . सिन्हा भी शामिल हुए। इस मौके पर निगम चुनाव में जीते व हारे पार्षदों के  साथ-साथ दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीते व हारे कुछ विधायक  व प्रत्याशी भी उपस्थित थे। भाजपा नेताओं ने पार्षदों को कहा है  कि  लोकसभा चुनाव नजदीक  हैं और अब समय आ गया है जब क्षेत्रीय स्तर पर घर-घर जाकर भाजपा के  पक्ष में माहौल तैयार किए जाएं।
 
पार्षदों को एक  नोट-कमल पर वोट अभियान के जरिए घर-घर जाने और नरेन्द्र मोदी और पार्टी की उपलब्धियों से लोगों को अवगत करने का निर्देश दिया गया है। एक  पार्षद ने बताया कि  बैठक  में दो टूक  कहा गया है कि  लोगों से मिलें और उन्हें न सिर्फ  भाजपा के  पक्ष में मतदान के  लिए प्रेरित करें बल्कि  उनसे 5 या 10 रुपए जितनी संभव हो राशि भी एकत्र करें। 
 
यहां बता दें कि  बैठक  में पार्टी ने आप के  नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार की ओर से आए दिन खराब की जा रही निगम की छवि को बचाने के  निर्देश दिए। तीनों ही निगमों के कामों की निगरानी और आपसी तालमेल कायम रखने के  लिए पार्टी स्तर पर नंदकिशोर गर्ग की अध्यक्षता में एक  समिति का भी गठन किया गया है। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You