आप पर आम आदमी का हमला

  • आप पर आम आदमी का हमला
You Are HereNational
Sunday, February 09, 2014-12:58 AM
पूर्वी दिल्ली : आम आदमी के नाम पर सत्ता में आई आम आदमी पार्टी (आप) अब आम लोगों के ही गुस्से का शिकार होने लगी है। कई महीनों से गली में दूषित पानी के बीच गुजरने से नाराज आम लोगों ने शनिवार को कोंडली से आप विधायक के कार्यालय पर धावा बोल दिया। 
 
करीब आधा घंटा चले घटनाक्रम में आक्रोशित लोगों ने आप कार्यालय को तहस-नहस कर दिया। वहां लगे शीशे, कम्प्यूटर, टी.वी. और कुर्सियों को तोड़ दिया। इसके पहले प्रदर्शनकारियों ने साथ में लाए कूड़े और गंदे पानी को कार्यालय में बिखेर दिया। इस बीच, भीड़  ने एक महिला प्रदर्शनकारी  से बदसलूकी का आरोप लगाते हुए आप विधायक मनोज कुमार के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज करा दिया है। वहीं विधायक ने भी खुद के साथ बदसलूकी और मारपीट की थाने में शिकायत दी है। कोंडली के पंडित मोहल्ले में कई महीनों से नाली का गंदा पानी भरा है, जो गलियों से होते हुए लोगों के घरों में घुस गया है। 
 
स्थानीय निवासियों का आरोप है कि आम आदमी पार्टी के विधायक मनोज कुमार ने चुनाव जीतने पर इस समस्या से निजात दिलाने का वादा किया था लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है। स्थानीय निवासियों के मुताबिक उन्होंने आप विधायक को कई बार उनके वादे की याद भी दिलाई। बताया जाता है कि इस मुद्दे को लेकर शुक्रवार को आक्रोशित स्थानीय निवासियों ने कोंडली मोड़ पर जाम भी लगाया था, जिसे विधायक के आश्वासन पर तोड़ा गया। 
 
शनिवार की दोपहर अचानक सैंकड़ों की तादाद में स्थानीय निवासियों ने आप कार्यालय पर धावा बोल दिया। उसमें महिला, बच्चे और बुर्जुग भी शामिल थे। आक्रोशित लोग साथ में लाए कूड़ा और गंदे पानी को आते ही कार्यालय में बिखेर दिया। फिर एक-एक कार्यालय के सामानों को निशाना बनाने लगे। टी.वी. समेत कार्यालय में लगे दोनों कम्प्यूटर, 4 कुर्सिया तोड़ डाली। वहां लगे बैनर-पोस्टरों को फाड़ दिया गया। आक्रोशित लोग केजरीवाल व आप सरकार मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे। बीच-बचाव करने आए एक अन्य वालंटियर बृजनंदन को मामूली चोटे आर्ई हैं।  

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You