मंत्री पर एसएसबी के आरोपों के दस्तावेज सार्वजनिक हो: सुशील कुमार मोदी

  • मंत्री पर एसएसबी के आरोपों के दस्तावेज सार्वजनिक हो: सुशील कुमार मोदी
You Are HereNational
Sunday, February 09, 2014-8:24 AM

पटना: बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि उनकी पार्टी ने राज्य सरकार के किसी मंत्री पर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी (आईएसआई) से संबंध होने का आरोप नही लगाया है और ऐसे में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री पर सश सीमा बल (एसएसबी) द्वारा लगाए गए आरोपों के तमाम दस्तावेजो तथा राज्य पुलिस की ओर से उन्हें दी गई क्लीन चिट को सार्वजनिक करना चाहिए।

मोदी ने यहां कहा कि भाजपा की ओर से बिहार सरकार केकिसी भी मंत्री पर आईएसआई से संबंध होने का कभी आरोप नही लगाया गया है। उन्होंने कहा कि जिस कांग्रेस के साथ कल तक गठबंधन का विफल प्रयास किया गया उसी काग्रेस नेतृत्व वाली संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार की एक एजेंसी एसएसबी ने राज्य सरकार के मंत्री पर यह आरोप लगाया है।
 
पूर्व उप मुख्यमंत्री ने कहा कि अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री के मामले में पहले तो राज्य पुलिस मुख्यालय ने इस तरह के आरोप से संबंधित किसी भी तरह का पत्र प्राप्त होने का खंडन किया। फिर कुछ घंटो के बाद ही दोनों संदिग्धो और मंत्री को क्लीन चिट दे दिया गया। उन्होंने सवाल किया कि बिहार पुलिस इस तरह के राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े मामले की जांच करने में सक्षम है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You