असीमानंद के कथित साक्षात्कार से प्रभावित लोग कानूनी कार्रवाई करेंगे: RSS

  • असीमानंद के कथित साक्षात्कार से प्रभावित लोग कानूनी कार्रवाई करेंगे: RSS
You Are HereNational
Sunday, February 09, 2014-10:49 AM

जयपुर: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह सम्पर्क प्रमुख राम माधव ने स्वामी असीमानंद के कथित साक्षात्कार को लेकर आज कहा है कि उनकी ओर से  साक्षात्कार देने से ही इंकार करने के बाद कहने को कुछ नहीं बचता है। लेकिन साक्षात्कार से प्रभावित लोग अपने अपने स्तर पर कानूनी कार्रवाई करेंगे। राममाधव ने जयपुर में पंथसंचलन के बाद संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि चुनाव नजदीक होने पर राजनीतिक लाभ लेने के लिए यह सब कुछ करते है।

चुनाव को देखते हुए यह षडयंत्र किया गया है। शक है कि इसमें राजनीतिक लोगों का हाथ है। उन्होंने कहा कि असीमानंद के कथित साक्षात्कार से स्पष्ट इंकार करने के बाद कहने को कुछ नहीं रह जाता है लेकिन जो लोग भी इससे प्रभावित हुए है वे अपने अपने स्तर पर कानूनी कार्रवाई करेंगे। उन्होंने आरएसएस कार्यकर्ताओं को देशभक्त बताते हुए कहा कि संघ ने देश निर्माण का काम किया है, देश तोडने का काम नहीं किया है। आतंकवाद से दूर दूर का वास्ता नहीं है और राजनीति स्वार्थ के लिए आरएसएस पर गलत आरोप लगाये जाते है।

राममाधव ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) का नाम लिये बिना कहा कि चार पांच मामलों में एक एजेंसी के सामने आते ही हिन्दुओं को आतंकवाद के नाम पर गिरफतार कर लिया गया। गिरफतारी के बाद कहा कि जिस जांच एजेंसी ने पहले जांच की थी वो सही नहीं थी ऐसे में कैसे यह मान ले कि अब जो जांच की जा रही है वह सही है। उन्होंने कहा कि हिन्दू कभी आतंकवादी नहीं हो सकता। यदि वाकई आतंकवादी घटनाओं में हिन्दू शामिल है तो कार्रवाई करें, वह उसका स्वागत करेंगे। हिन्दू कभी आतंकवादी नहीं हो सकता।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You