छ: घंटे में पटना पुलिस ने सुलझाया किडनैपिंग केस, बेटे को मिलाया मां-बाप से

  • छ: घंटे में पटना पुलिस ने सुलझाया किडनैपिंग केस, बेटे को मिलाया मां-बाप से
You Are HereNational
Sunday, February 09, 2014-3:02 PM

पटना: बिहार के पटना जिले में पुलिस ने अपहरण के एक बड़े मामले को सिर्फ छह घंटे के अंदर सुलझा दिया। पटना पुलिस ने न सिर्फ अगवा स्कूली छात्र को बरामद कर लिया बल्कि घटना में शामिल सीआरपीएफ के एक जवान सहित दो अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, पटना के एक स्कूल में दसवी के छात्र शिवम टेनिस खेलने जा रहा था कि तभी दो लोग गाड़ी में घुस गए और पिस्टल दिखाकर गाड़ी आरा की तरफ ले गए।

बकौल पटना के आईजी सुशील खोपड़े ने बताया कि पटना के बड़े बिजनेसमैन और होटल मालिक मोहन खंडेलवाल शाम साढ़े सात बजे पटना के एसएसपी से मिले और बताया कि उनके बेटे का अपहरण कर लिया गया है और उनसे दो करोड़ की फिरौती की मांग की गई है। इसके बाद पुलिस ने अलग-अलग टीम का गठन किया और शहर में लगे सीसीटीवी और इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की मदद ली। पुलिस को पता चला कि जिस नंबर से फिरौती के लिए कॉल आई थी, वह नंबर बैंगलोर का था।

पटना पुलिस करीब छ घंटे की तफतीश के बाद उस जगह पहुंच गई, जहां अगवा शिवम को रखा गया था। यह जगह पटना से करीब 150 किलोमीटर दूर आरा के धनपुरा गांव में थी। पुलिस ने उस जगह पर पहुंच कर सीआरपीएफ जवान अभिषेक शर्मा और धनपुरा के रहने वाले प्रमोद कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को सीसीटीवी से मिली जानकारी के मुताबिक, इस घटना में मोहन खंडेलवाल का ड्राइवर गिरीश भी शामिल है और गिरीश और उसकी पत्नी इस घटना के बाद से फरार चल रहे हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You