मोदी की विजय शंखनाद रैली: BJP कार्यकर्त्ताओं ने कसी कमर

  • मोदी की विजय शंखनाद रैली: BJP कार्यकर्त्ताओं ने कसी कमर
You Are HereNational
Sunday, February 09, 2014-5:04 PM

लखनऊ: गुजरात के सीएम और बीजेपी के पीएम इन वेटिंग नरेंद्र मोदी की 2 मार्च को  विजय शंखनाद रैली की सफलता के लिए मोदी का जन संदेश रथ प्रदेश भर में घूमेगा और इसमें अल्पसंख्यक और महिलाओं की भागेदारी बढ़ेगी। सूत्रों के अनुसार बीजेपी मोदी की इस रैली के लिए किसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। अल्पसंख्यक मोर्चे ने इस रैली में अल्पसंख्यकों की भागेदारी बढ़ाने की रणनीति तय कर ली है जबकि महिला मोर्चे ने जिलों में बैठक कर रैली में सहभागिता सुनिश्चित करने की रणनीति पर अमल करना शुरू कर दिया है।

मोदी की रैली में महिला मोर्चा

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश पदाधिकारियों व प्रमुख कार्यकर्त्ताओं की आज इसी संबंधी पार्टी मुख्यालय में बैठक हुई। प्रदेश अध्यक्ष कमलावती सिंह ने बताया कि बैठक में राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी विजया राहटकर व उपाध्यक्ष रश्मिधर सूद शामिल होगी। इसके बाद दस को अमेठी एवं 11 फरवरी को फर्रूखाबाद में बैठक में शामिल होंगी।

बढ़ेगी अल्पसंख्यकों की भागीदारी

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे के प्रदेश पदाधिकारियों, क्षेत्रीय अध्यक्षों व जिलाध्यक्षों की बैठक में दो मार्च को प्रस्तावित नरेंद्र मोदी की रैली में अल्पसंख्यकों की रिकार्ड संख्या लाने का फैसला लिया गया। एक नोट एक वोट के नारे के साथ रैली में अधिक से अधिक भीड़ जुटाने का निर्णय लिया गया।

मोदी निकालेंगे जन संदेश रथ

विजय शंखनाद रैली सफल बनाने के लिए भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ कार्यकर्त्ता जिलेवार मोदी जन संदेश रथ निकालेंगे। प्रदेश संयोजक विनीत शारदा ने महारैली में पांच लाख व्यापारियों के भाग लेने का दावा करते हुए बताया कि निमंत्रण पत्र बाजारों में दुकान दर दुकान वितरित किए जाएंगे। सभी जिला एवं क्षेत्रीय संयोजकों को बाजारों में बैठक कर मोदी का संदेश देने को कहा गया है। जिलों में प्रभारी रैली में जाने वालों की सूची को तैयार कराएंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You