BJP ने मोदी-जया मुलाकात की संभावना नहीं तलाशी

  • BJP ने मोदी-जया मुलाकात की संभावना नहीं तलाशी
You Are HereNational
Sunday, February 09, 2014-6:14 PM

चेन्नई: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रविवार को कहा कि उसने नरेंद्र मोदी और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता के बीच मुलाकात की संभावना नहीं तलाशी।

भाजपा एक नेता ने आईएएनएस को बताया, ‘‘मोदी कल शाम यहां आए और उन्होंने एक रैली को संबोधित किया...जहां तक मुझे जानकारी है, जयललिता के साथ मुलाकात कराने का कोई प्रयास नहीं किया गया था।’’

भाजपा नेता ने कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री वर्ष 2011 में जयललिता से उनके शपथग्रहण समारोह में मिले थे। लेकिन ऐसा लगता है कि वर्तमान में वे दोनों राजनीतिक रूप से अलग हो गए हैं।

भाजपा पदाधिकारी ने कहा कि मोदी ने सितंबर में तिरुचिरापल्ली में एक जनसभा को संबोधित किया था। उन्होंने अक्टूबर में तमिलनाडु में ननी पालखीवाला पर व्याख्यान भी दिया था। दोनों ही बार उन्होंने जयललिता से मुलाकात नहीं की।

मोदी ने शनिवार को आईटीसी ग्रैंड चोला होटल में मरुमलार्ची द्रविड़ मुनेत्र कडग़म (एमडीएमके) के महासचिव वाइको से मुलाकात की। एमडीएमके ने लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा संग गठबंधन किया है। भाजपा एमडीएमके के नेता ए. विजयकांत को भी मना रही है।

वहीं, आल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कडग़म (एआईएडीएमके) ने आम चुनाव के लिए मोदी विरोधी वामपंथियों के साथ गठबंधन की घोषणा की है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You