तेलंगाना से कांग्रेस के लिए चुनावी संभावना शून्य है : रेड्डी

  • तेलंगाना से कांग्रेस के लिए चुनावी संभावना शून्य है : रेड्डी
You Are HereNational
Sunday, February 09, 2014-7:54 PM
नई दिल्ली : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन किरण कुमार रेड्डी ने दावा किया कि आंध्र प्रदेश के बंटवारे के फैसले की चुनावी संभावना शून्य है। और कांग्रेस के लिए यह घातक होगा। उन्होंने कहा कि बंटवारे को रोकने के लिए वह अपने इस्तीफे समेत कोई भी बलिदान देने के लिए तैयार हैं। 
 
 रेड्डी ने सीएनएन-आईबीएन पर प्रसारित करन थापर के डेविल्स एडवोकेट कार्यक्रम में कहा कि चुनावी संभावना शून्य है । यह दीर्घकाल में आंध्र प्रदेश के लिए घातक होने जा रहा है। उन्होंने इस बात को नहीं समझा है कि 20-25 साल के लिए कांग्रेस के लिए इतना वफादार रहने के बाद हम क्यों बगावत कर रहे हैं।
 
रेड्डी ने कहा कि मनमोहन सिंह और सोनिया गांधी ने राज्य के विभाजन का प्रस्ताव करके कितनी गंभीर गलती की है और इससे कांग्रेस की चुनावी संभावनाओं को कितना नुकसान हो सकता है इस बारे में पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे।
 
रेड्डी ने कहा कि हमने दोनों सदनों में राष्ट्रपति के रेफरेंस को खारिज किया है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि केंद्रीय नेता और अन्य इसे संसद में पेश करना चाहते हैं। हम मुद्दे पर जोर देने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं और हम उनसे इसका सम्मान करने को कह रहे हैं और अनुरोध कर रहे हैं।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You