गांधीवादी नेताओं ने आप को समर्थन देने की घोषणा की

  • गांधीवादी नेताओं ने आप को समर्थन देने की घोषणा की
You Are HereNational
Sunday, February 09, 2014-9:03 PM
नई दिल्ली : गांधी पीस फाउंडेशन में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में रामचंद्र राही, कुमार प्रशांत, गिरिराज किशोर, नारायण देसाई आदि गांधीवादी नेताओं ने आप को समर्थन देने की घोषणा की। हालांकि पुराने गांधीवादी नेता व गांधी स्मारक निधि के सचिव रामचंद्र राही ने बताया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अन्ना के मांग पत्र पर कोई जवाब नहीं दिया है।
 
इस दौरान राही ने कहा कि अन्ना हजारे शनिवार को दिल्ली में गांधीवादी नेताओं से मिले थे और आगामी लोकसभा चुनाव पर चर्चा की थी। इस दौरान अन्ना हजारे ने बताया कि उन्होंने सभी मुख्यमंत्रियों को पत्र लिखकर 17 सूत्रीय प्रस्ताव रखा था और कहा था कि जो इन मांगों को मानेंगे वे उनका समर्थन करेंगे। राही ने कहा कि अन्ना के पत्र पर सिर्फ पश्चिमी बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जवाब दिया। 
 
गांधीवादी नेताओं का कहना है कि वे आप के सही-गलत मुद्दों पर आंख बंद करके समर्थन करने के बजाए मुद्दों के आधार पर सीमित समर्थन देंगे। उन्होंने यह शर्त भी रखी है कि 'गांधीवादी नीतियों पर चलने पर ही वे पार्टी को समर्थन देंगे। गांधीवादी नेताओं ने कहा कि वे लोकसभा चुनाव में मतदाताओं को शिक्षित करेंगे। लेकिन वे आप की टोपी पहनकर व झंडा लेकर चुनाव प्रचार नहीं करेंगे। 
 
वे मतदाताओं को यह बताएंगे कि क्या सही और क्या गलत है। कुमार प्रशांत ने कहा कि केजरीवाल भ्रष्टाचार व कारपोरेट कंपनियों को फायदा पहुंचाने की नीति के खिलाफ लड़ रहे हैं। गांधीवादी नेताओं ने भाजपा को फांसीवादी व कारपोरेट कंपनियों का समर्थक बताया तो कांग्रेस पर भ्रष्टाचार व कारपोरेट कंपनियों को साथ देने का आरोप लगाया। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You