मुलायम का केन्द्र और भाजपा पर करारा हमला

  • मुलायम का केन्द्र और भाजपा पर करारा हमला
You Are HereNational
Sunday, February 09, 2014-10:25 PM

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने आज यहां केन्द्र की कांग्रेस नेतृत्व वाली सरकार और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर करारा हमला किया। यादव आज पार्टी मुख्यालय पर समाजवादी अधिवक्ता सभा की राष्ट्रीय एवं प्रदेश कार्यकारिणी तथा जिलाध्यक्षों की बैठक को सम्बोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार देश की सीमा की सुरक्षा और महंगाई तथा भ्रष्टाचार रोकने में विफल रही है। उन्होंने कहा कि चीन की हमारी सीमाओं पर बुरी नजर है। लचर विदेश नीति के चलते आसपडोस में भी हमारा कोई दोस्त नहीं रह गया है। उन्होंने कहा दरअसल कांग्रेस सरकार नीतियों पर नहीं चलती है। उसका काम केवल सत्ता हथियाना रह गया।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि भारत के साथ ही आजाद हुए कई देश हमसे आगे हो गए हैं। महंगाई बढ़ी है इसे रोका जा सकता था। संसद में इस संबंध में मेरे बयान पर केन्द्रीय मंत्रियों ने चुप्पी साध ली। भ्रष्टाचार और घोटालों का तो रिकार्ड ही यूपीए सरकार में बन चुका है। चीन ने हमारी एक लाख वर्ग किलोमीटर जमीन पर कब्जा जमा रखा है। नौ किमी, में फिर अतिक्रमण किया है। हमारी सेना बहादुर है पर केन्द्र सरकार डरपोक है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You