मोदी लहर मीडिया का प्रचार: कमलनाथ

  • मोदी लहर मीडिया का प्रचार: कमलनाथ
You Are HereNational
Monday, February 10, 2014-8:19 AM

बडवानी: केन्द्रीय मंत्री कमलनाथ ने भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के बारे में  कहा कि देश में मोदी लहर मीडिया का प्रचार है। जबकि जमीनी स्तर पर वास्तविकता कुछ और है।
 
कमलनाथ राजपुर तहसील के कांसेल में व्यक्तिगत दौरे के दौरान पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस प्रचार के नतीजे दो माह में सभी के सामने आ जाएंगे।
 
राहुल गांधी को प्रधान मंत्री पद का उम्मीदवार नही घोषित किए जाने को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के संविधान और परम्परा के मुताबिक संसदीय दल प्रधानमंत्री का चुनाव करेगा।
 
कांग्रेस नेता असलम शेर खान द्वारा उनके (कमलनाथ) और ज्योतिरादित्य सिंधिया के आसान और परम्परागत सीट से चुनाव न लड़कर कांग्रेस में हौसले का संचार करने के लिए अन्य स्थानों से चुनाव लडऩे की मांग पर उनका कहना है कि खान को सभी लोग अच्छी तरह जानते हैं कि वह ऐसा क्यों कह रहे हैं।

नाथ ने कहा कि लोकसभा चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली सूची आगामी पंद्रह दिनों में आ जाएगी। उन्होंने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार के खाद्य सुरक्षा कानून के तहत गरीबों को 22 रुपय प्रति किलो लागत के गेहूं को विभिन्न खर्च वहन कर मात्र 2 रुपए प्रति किलो के हिसाब से राज्य सरकार को दिया जा रहा है, लेकिन मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इसे एक रुपए किलो में प्रदान कर मात्र अपनी वाहवाही के लिए फोटो छपवाकर जनता को बरगलाने और गुमराह करने का काम कर रहे हैं।
  


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You