जदयू की संकल्प रैली को सफल बनाने के लिए युवा संकल्प रथ

  • जदयू की संकल्प रैली को सफल बनाने के लिए युवा संकल्प रथ
You Are HereNational
Monday, February 10, 2014-9:19 AM

पटना: बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड(जदयू) की रैली को सफल बनाने के लिए कल युवा संकल्प रथ रवाना किया गया। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद वशिष्ठ नारायण सिंह ने यहां पार्टी के प्रदेश कार्यालय में युवा संकल्प रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने के बाद कहा कि इस रथ पर सवार पार्टी के युवा नेता पटना जिले का दौरा करेंगे।

उन्होंने कहा कि दौरे के क्रम में नेता पटना जिले के ग्रामीण इलाकों में जायेंगे और लोगों से 16 फरवरी को पटना के दीदारगंज में आयोजित होने वाली संकल्प रैली में बड़ी संख्या में भाग लेने का आग्रह करेंगे। सिंह ने कहा कि रथ पर सवार नेता प्रखंडों एवं पंचायतों में युवाओं से जहां बड़ी संख्या में रैली में भागीदारी सुनिश्चित करने की अपील करेंगे वही बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग को भी मजबूती से रखेंगे।

उन्होंने दावा किया कि संकल्प रैली में बड़ी संख्या में पटना और इसके आसपास के क्षेत्रों से लोग आयेंगे। इस मौके पर विधान परिषद् के सदस्य बाल्मीकि सिंह, युवा जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष कुमार, प्रदेश महासचिव नीलमणि कुमार सिंह समेत बड़ी संख्या में युवा नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You