अन्ना ने की ममता की प्रशंसा, कहा-CM होकर भी डालती हैं हवाई चप्पल

  • अन्ना ने की ममता की प्रशंसा, कहा-CM होकर भी डालती हैं हवाई चप्पल
You Are HereNational
Monday, February 10, 2014-10:56 AM

नई दिल्ली: प्रख्यात सामाजिक कार्यकर्त्ता अन्ना हजारे ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की उनकी सादगी को लेकर सराहना की है और आप नेता अरविंद केजरीवाल पर यह कहते हुए कटाक्ष किया कि कुछ लोगों ने बंगला नहीं लेने का वादा किया था लेकिन बंगला ले लिया। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी मुख्यमंत्री बनने के बाद भी हवाई चप्पल पहनती हैं लेकिन कुछ लोगों ने जो पहले कहा था, उसे बिसार कर बंगला ले लिया। उनका इशारा केजरीवाल की तरफ था।

 

जब उनसे पूछा गया कि क्या ममता बनर्जी प्रधानमंत्री पद की अच्छी उम्मीवार हैं, तो उन्होंने इस सवाल के जवाब को टाल दिया और कहा, ‘‘मैंने ऐसा नहीं कहा। मैंने सभी दलों को एक पत्र लिखा है कि यदि वे 17 सूत्री एजेंडा स्वीकार करने को तैयार हैं, तो वे उन्हें इस बात से अवगत कराएं। ’’ केजरीवाल ने शनिवार रात यहां महाराष्ट्र सदन में हजारे से 20 मिनट तक भेंट की। आप नेताओं ने इसे शिष्टाचार भेंट बताया। केजरीवाल वर्ष 2011 में हजारे के भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन में अहम स्तंभ थे लेकिन पार्टी गठन के मुद्दे पर दोनों के बीच मतभेद हो गया और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

 

हजारे ने कहा कि मध्य मार्च या अप्रैल के पहले सप्ताह से वह अच्छे लोगों की तलाश में देश भ्रमण पर निकलेंगे। आप नेताओं ने कहा कि भेंट के दौरान कई मुद्दे उठे लेकिन उन्होंने उसका ब्योरा नहीं दिया। एक सवाल के जवाब में हजारे ने कहा, ‘‘केजरीवाल अभी अभी हमसे मिलने आए थे। यदि वह कुछ गलत करते हैं तो हम उस बारे में उनसे बातचीत कर सकते हैं।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You