हमारी सेना बहादुर है लेकिन केन्द्र सरकार डरपोक : मुलायम

  • हमारी सेना बहादुर है लेकिन केन्द्र सरकार डरपोक : मुलायम
You Are HereUttar Pradesh
Monday, February 10, 2014-1:42 PM

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने रविवार को केन्द्र की कांग्रेस सरकार और भाजपा दोनों पर करारा हमला किया। उन्होंने कहा केन्द्र सरकार सीमा की सुरक्षा और महंगाई तथा भ्रष्टाचार रोकने में विफल रही है। चीन की हमारी सीमाओं पर बुरी नजर है। लचर विदेश नीति के चलते आस पड़ोस में भी हमारा कोई दोस्त नहीं रह गया है। उन्होंने कह कि हमारी सेना बहादुर है पर केन्द्र सरकार डरपोक है।

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी को निशाने पर लेते हुये मुलायम ने कहा कि उन्हें गलतबयानी से बचना चाहिए। गुजरात में क्या विकास हुआ है? मोदी ने कहा कि रैली में भीड़ की तुलना न करें, हमने नहीं किया। कहा विकास पर चर्चा करें तो हमने गिना दिया कि उत्तर प्रदेश में किसानों, नौजवानों, मुसलमानों और कन्याओं के लिए समाजवादी सरकार ने क्या-क्या किया है।

उन्होंने कहा कि मोदी जी इसका जबाव नहीं दे रहे हैं कि क्या गुजरात में भी मुफ्त सिंचाई, मुफ्त दवाई-पढ़ाई, बेकारी भत्ता और कन्या विद्याधन जैसी सुविधाएं है? उ.प्र. में बिजली संकट भाजपा और बसपा की देन है। इनके राज में एक यूनिट बिजली नहीं बनी। समाजवादी पार्टी सरकार में ही इस ओर ध्यान दिया गया है। यादव रविवार को पार्टी मुख्यालय में समाजवादी अधिवक्ता सभा की राष्ट्रीय एवं प्रदेश कार्यकारिणी तथा जिलाध्यक्षों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक की अध्यक्षता समाजवादी अधिवक्ता सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष गौरव भाटिया ने की।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You