अब अमित शाह रहेंगे गार्डेन वीयू अपार्टमेंट में

  • अब अमित शाह रहेंगे गार्डेन वीयू अपार्टमेंट में
You Are HereNational
Monday, February 10, 2014-2:55 PM

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानंमत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के करीबी एवं पार्टी की उत्तर प्रदेश इकाई के प्रभारी अमित शाह को आखिरकार लखनऊ में स्थाई पता मिल गया। लखनऊ में प्रवास के दौरान वह शहर के राणा प्रताप मार्ग स्थित गार्डेन वीयू अपार्टमेंट में रहा करेंगे। अमित शाह के लखनऊ  में डेरा जमाने के इस कदम के बाद इस तरह की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है कि नरेंद्र मोदी लखनऊ से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। क्या मोदी के लखनऊ से लोकसभा चुनाव लडऩे की योजना को मूर्त रूप देने के लिए शाह ने लखनऊ में आवास लिया है।

 

भाजपा के उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने इन चर्चाओं को खारिज करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनने के बाद शाह का लखनऊ में घर होना बहुत आवश्यक था। वाजपेयी ने कहा कि काफी समय से शाह के लिए घर की तलाश चल रही थी, जो अब पूरी हो गई है। अब वह पार्टी नेता सुधीर हलवासियों के गार्डेन वीयू अपार्टमेंट स्थित फ्लैट में रहेंगे।

 

वहीं मीडिया ने भी शाह के शुरुआती दावे पर सवाल उठाना शुरू कर दिया था कि वह महीने में कम से कम 20 दिन राज्य में रहेंगे। पार्टी कार्यकर्ता भी इस बात से नाखुश रहते थे कि शाह से उनको बातचीत का बहुत कम समय मिलता है। पार्टी के एक नेता ने कहा कि घर मिलने के बाद अब शाह को पार्टी कार्यकर्ताओं से अनौपचारिक संवाद स्थापित करने में आसानी होगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You