अखिलेश का दावा: UP में लोकसभा की सबसे अधिक सीटें सपा जीतेगी

  • अखिलेश का दावा: UP में लोकसभा की सबसे अधिक सीटें सपा जीतेगी
You Are HereNational
Monday, February 10, 2014-3:10 PM

कानपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज दावा किया कि समाजवादी पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा लोकसभा सीटों पर चुनाव जीतेगी क्योंकि पार्टी कभी धर्म और जाति के आधार पर राजनीति नहीं करती है। उन्होंने कहा कि पार्टी हमेशा यह ध्यान रखती है कि धर्मनिरपेक्ष रहते हुए प्रदेश के विकास और लोगों को सरकारी योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ कैसे पहुंचाया जाए। मुख्यमंत्री यादव आज यहां चन्द्रशेखर आजाद एग्रीकल्चरल यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में भाग लेने आये थे।

कार्यक्रम के बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सपा सरकार ने उत्तर प्रदेश के अस्पतालों में बेहतर चिक्त्सिा सुविधायें दिलवायीं, एम्बुलेंस सेवा दी, स्कूली छात्रों को लैपटाप दिया और अनेक पक्की सड़के एवं पुल बनवाए। अखिलेश ने कहा कि सपा सरकार हमेशा प्रदेश के विकास कार्यों में लगी रहती है और आम जनता को ज्यादा से ज्यादा सुविधायें दिलवाने का प्रयास करती है। भाजपा नेता नरेंद्र मोदी के सवाल को उन्होंने टालते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी धर्मनिरपेक्ष और सभी धर्मों को एक साथ लेकर चलने वाली पार्टी है।

वह धर्म के आधार पर राजनीति नहीं करती है, इसीलिए हमें पूरा विश्वास है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में सबसे अधिक सीटें समाजवादी पार्टी को मिलेंगी। उन्होंने मजाक भरे लहजे में कहा कि यूं तो जानवरों का कोई दल नहीं होता है लेकिन मीडिया ने प्रदेश के जानवरों को भी समाजवादी पार्टी से जोड़ दिया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You