श्रीनिवासन पर आजीवन प्रतिबंध लगाओ: मोदी

  • श्रीनिवासन पर आजीवन प्रतिबंध लगाओ: मोदी
You Are HereNational
Monday, February 10, 2014-5:18 PM

नर्इ दिल्ली: उच्चतम न्यायालय द्वारा गठित समिति के आईपीएल सट्टेबाजी और स्पाट फिक्सिंग प्रकरण में गुरूनाथ मयप्पन को संलिप्त पाए जाने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग के बर्खास्त आयुक्त ललित मोदी ने आज उनके ससुर और बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन पर आजीवन प्रतिबंध लगाने की मांग की।
 
मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘समय आ गया है कि क्रिकेट ढांचा जाग जाए और वैश्विक क्रिकेट को अपने कब्जे में लेने वाली पूरी इंडिया सीमेंट टीम को दफन कर दे।’’पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के पूर्व मुख्य न्यायाधीश मुकुल मुदगल की अगुआई वाली तीन सदस्यीय समिति ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के पूर्व टीम प्रिंसिपल मयप्पन के खिलाफ सट्टेबाजी की बात साबित होती है।

इस समिति को उच्चतम न्यायालय ने आईपीएल स्पाट फिक्सिंग प्रकरण की जांच के लिए गठित किया था। श्रीनिवासन ने मयप्पन का बचाव करते हुए उन्हें क्रिकेट प्रेमी करार दिया था। मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘यह देखकर खुशी हुई कि न्यायमूर्ति मुदगल रिपोर्ट ने उस चीज की पुष्टि की है जो मैं कहता आया हूं। इससे जुड़े सभी लोगों पर आजीवन प्रतिबंध जरूरी है। मुझे लगता है कि क्रिकेट के भविष्य के बादशाह के रूप में श्रीनिवासन की जीत काफी अल्प समय की रही।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You