जम्मू-कश्मीर विधानसभा में PDP का हंगामा, विधायकों ने सचिव का माइक तोड़ा

  • जम्मू-कश्मीर विधानसभा में PDP का हंगामा, विधायकों ने सचिव का माइक तोड़ा
You Are HereNational
Tuesday, February 11, 2014-11:04 AM

जम्मू: जम्मू-कश्मीर विधानसभा में पीडीपी विधायकों ने हंगामा कर दिया है। इस हंगामें के बीच पीडीपी विधायकों ने विधानसभा में टेबल फेंक दिया। इतना ही नहीं, पीडीपी विधायक जुल्फिकार ने सचिव का माइक भी तोड़ दिया। इस हंगामे के चलते विधानसभा में विधायकों के बीच धक्का-मुक्की भी हुई।

गौरतलब है कि कल जम्मू-कश्मीर विधानसभा की कार्यवाही के पहले दिन भी  विपक्षी दलों के भारी हंगामे के कारण राज्यपाल एन एन वोहरा को अपना अभिभाषण बीच में ही समाप्त करना पडा था। राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान भारतीय जनता पार्टी के सदस्यों ने भारी हंगामा करते हुए सदन से बहिर्गमन किया। संयुक्त सदन में राज्यपाल ने जैसे ही अभिभाषण शुरू किया विपक्षी सदस्यों ने छेडछाड के आरोपी पूर्व मंत्री शबीर खान की गिरफ्तारी, पथरीबल मामले को दोबारा खोलने तथा आम लोगों की समस्याओं को उठाया।

सदस्यों ने सरकार पर पानी और बिजली जैसी बुनियादी सुविधाओं के अभाव का सवाल उठाया। भाजपा सदस्य बलदेव राज शर्मा ने उप मुख्यमंत्री तारा चंद पर लगे बलात्कार, हत्या और भ्रष्टाचार के आरोपों का मुद्दा उठाया और कहा कि जब शाबीर खान गिरफ्तार हो सकते हैं तो ताराचंद के खिलाफ उसी तरह की कार्रवाई करने में दिक्कत नहीं होनी चाहिए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You