मुलायम की रैली में जनपद से 25 हजार लोग जाएगें : प्रमोद त्यागी

  • मुलायम की रैली में जनपद से 25 हजार लोग जाएगें : प्रमोद त्यागी
You Are HereNational
Tuesday, February 11, 2014-11:21 AM

मुजफ्फरनगर: 11 फरवरी को सहारनपुर में मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन करने के साथ ही रैली को सम्बोधित करने आ रहे समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव और मुख्यमंत्री  के विचारों को सुनने के लिए जनपद मुजफ्फरनगर से करीब 30 हजार लोग सहारनपुर में जायेंगे। इसके लिए सपा जिला संगठन की ओर से 300 बसों और हजारों छोटे वाहनों का प्रबंध किया गया है। जिला संगठन ने दावा किया है कि सहारनपुर में सपा ही यह रैली पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अब तक हुई सभी सियासी रैलियों से कहीं ज्यादा ऐतिहासिक होगी और यह रैली अविष्मरणीय रहेगी।

सोमवार को महावीर चौक स्थित सपा कार्यालय पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए जिलायक्ष प्रमोद त्यागी ने बताया कि 11 फरवरी को सहारनपुर में मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन और शेखुल हिन्द मौलाना महमूद उल हसन देवबन्दी के नाम पर नामकरण करने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव और मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव आ रहे हैं। इस अवसर पर मेडिकल कॉलेज के मैदान पर ही रैली का भी आयोजन किया गया है। इस रैली में सहारनपुर और मेरठ मण्डलों के सभी जिलों से पार्टी कार्यकर्ता और आमजन सम्मिलित होंगे। त्यागी ने बताया कि 11 फरवरी को मुलायम सिंह और अखिलेश यादव अन्य नेताओं के साथ स्टेट प्लेन से सरसावा हवाई पट्टी पर उतरेंगे और फिर वहां से हैलीकॉप्टर में सवार होकर मेडिकल कॉलेज पहुंचेंगे। कॉलेज का उद्घाटन करने के पश्चात वे मेडिकल कॉलेज मैदान में पहुंचेंगे और रैली को सम्बोाित करेंगे।

उन्होंने कहा कि यह रैली पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अब तक हुई सभी सियासी रैलियों से बड़ी और अविष्मरणीय होगी। मुजफ्फरनगर से इस रैली में सक्रिय और ऐतिहासिक भागीदारी सुनिश्चित की गयी है। 11 फरवरी को जनपद से 300 बसें, 2500 कारें और 100 से अािक छोटे हाथी से करीब 25-30 हजार लोग सहारनपुर इस रैली में शिरकत करने के लिए जायेंगे। उन्होंने कहा कि मेरठ में पिछले दिनों हुई नरेन्द्र मोदी की रैली में जनपद से केवल 180 बसें ले जायी गयी थी और रैली में भीड़ को लेकर झूठा प्रचार किया गया था। जबकि सपा की सहारनपुर रैली मोदी की मेरठ रैली से कई गुना बड़ी रैली साबित होने जा रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You