...तो राहुल गांधी अब फिर जाएंगे 'पाठशाला'

  • ...तो राहुल गांधी अब फिर जाएंगे 'पाठशाला'
You Are HereNational
Tuesday, February 11, 2014-11:59 AM

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष और गांधी परिवार के युवराज राहुल गांधी अब पाठशाला जाएंगे और उनके टीचर होंगे कांग्रेस के ही वरिष्ठ नेता। जी हां राहुल गांधी अब अगर कोई भी टीवी इंटरव्यू देने जाएंगे तो उसके पहले वो इसकी पूरी तैयारी करेंगे। सूत्रों के अनुसार हाल ही में एक टीवी चैनल पर दिए इंटरव्यू के बाद उठे विवाद को देखते हुए यह फैसला लिया गया है कि राहुल गांधी के किसी भी इंटरव्यू से पहले उनका मॉक इंटरव्यू होगा, ताकि उनके जवाबों पर हो हल्‍ला न मचे।

 

सूत्रों के अनुसार इस कवायद में उनकी मदद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता करेंगे और राहुल की बहन प्रियंका गांधी भी इसमें उनकी करेंगी। सूत्रों के अनुसार अब राहुल टीवी पर ज्यादा लंबा नहीं बल्कि 30 से 45 मिनट का छोटा इंटरव्यू ही दिया करेंगे साथ ही राहुल अब इंटरव्यू के दौरान अपनी बॉडी लैंग्वेज का भी ध्यान रखेंगे।

 

गौरतलब है कि हाल ही में एक टीवी चैनल पर दिए इंटरव्यू के दौरान राहुल ने कहा थे कि 1984 के सिख दंगों में कांग्रेस के कुछ सदस्य शामिल थे। राहुल के दिए इस बयान पर सिख संगठनों ने काफी विरोध जताया था और मांग की थी कि उन कांग्रेसी नेताओं को भी सजा हो और उनके नाम बताए जाएं इसको लेकर राहुल गांधी के खिलाफ दिल्ली से लेकर पंजाब तक विरोध प्रदर्शन किया गया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You