सगाई रोककर प्रेमी को बाइक से उठा ले गई प्रेमिका !

  • सगाई रोककर प्रेमी को बाइक से उठा ले गई प्रेमिका !
You Are HereUttar Pradesh
Tuesday, February 11, 2014-4:39 PM

लखनऊ: ये कहानी आपको बिल्कुल फिल्मी लगेगी जिसमें प्यार,मोहब्बत के साथ-साथ रोमांटिक ड्रामा भी है। प्यार मुझसे किया और शादी किसी और से। यह कहानी नहीं हकीकत है। आगरा के अछनेरा के एक गांव में कल पंचायत के दृश्य का माहौल बन गया। प्रेमिका के दूसरी जाति का होने के कारण प्रेमी के घरवाले ने उसकी कहीं और शादी तय कर दी। इस दौरान वहां पर पहुंची प्रेमिका ने पंचायत में एलान करके फिल्मी अंदाज में सगाई की रस्म को रुकवा दी।

इसके बाद दूल्हे को बाइक पर बैठाकर अपने साथ ले गई। प्रेम की ये गजब कहानी गांव कचोरा की है। अछनेरा गांव का युवक मथुरा की दूसरी जाति की युवती के साथ वृंदावन स्थित अक्षयपात्र योजना में काम करता है। दोनों के बीच चार वर्ष से प्रेम संबंध थे। इस बीच युवती कई बार युवक के गांव भी आई। दोनों की जाति अलग होने के कारण युवक के परिवारवालों ने रिश्ता स्वीकार नहीं किया। पिछले दिनों युवक का रिश्ता कहीं और तय कर दिया। युवक ने प्रेमिका को भी शादी का आमंत्रण भेजा। कल को सगाई की रस्म की तैयारी चल रही थी।घर पर रिश्तेदार और परिचित भी मौजूद थे। इसी बीच पिता और दो अन्य युवकों के साथ दो बाइकों पर आई प्रेमिका ने बखेड़ा खड़ा कर दिया। प्रेमिका का कहना था कि प्रेमी ने उसके साथ शादी करने का वादा किया था।

उसने सगाई रोकने को कहा, परिवारवालों ने उसे समझाने का प्रयास किया लेकिन वह जिद पर अड़ी रही। आखिर मामले को लेकर अछनेरा के एक मंदिर पर दोनों पक्षों की पंचायत बैठी। प्रेमी के घरवालों ने प्रेमिका की जाति का हवाला देते हुए शादी करने से इन्कार कर दिया। उनका कहना था कि शादी के कार्ड बंट चुके हैं, शाम को सगाई की रस्म होनी है। तभी कड़े तेवर दिखाते हुए युवती धमकी भरे फिल्मी अंदाज में बोली कि प्यार मुझसे और शादी किसी और के साथ। तू किसी और का हो, इससे पहले जेल की हवा खिला दूंगी। प्रेमिका के यह कहते ही युवक साथ चल दिया। प्रेमी को अपने साथ बाइक पर बैठा कर साथ ले गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मामले में फिलहाल कोई तहरीर नहीं दी गई है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You