4 साल की बच्ची से रेप मामले में आरोपी बरी

  • 4 साल की बच्ची से रेप मामले में आरोपी बरी
You Are HereNcr
Tuesday, February 11, 2014-1:54 PM

नई दिल्ली: बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले में दिल्ली की एक अदालत ने आरोपी को बरी कर दिया है। आरोपी पर 2012 में एक 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा था। द्वारका जिला अदालत स्थित अतिरिक्त सत्र न्यायाधिश विरेन्द्र भट्ट की अदालत ने सुनवाई के दौरान कहा कि मैडीकल जांच में पुष्टि नहीं हो पाई है कि बच्ची के साथ इसी आरोपी ने दुष्कर्म किया है।

बच्ची के कपड़े से लेकर कहीं भी कोई ऐसा तथ्य नहीं मिला, जिससे अरोपी को दोषी साबित किया जा सके। साथ ही पुलिस ने भी सुनवाई में आरोपी के खिलाफ कोई ठोस सबूत या गवाह को पेश नहीं किया है, लिहाजा कमजोर सबूत का लाभ आरोपी को मिलना लाजमी है।
पेश मामला अक्तूबर-2012 का है। नरायणा पुलिस थाना को सूचना मिली कि बरार स्क्वायर स्थित झुग्गी में एक 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को उपचार के लिए सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया। परिजन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। परिजनों का आरोप था कि बच्ची जब घर के बाहर खेल रही थी,  तो उस समय आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी थी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You