प्रेम प्रसंग में चेहरे पर मारा ब्लेड

  • प्रेम प्रसंग में चेहरे पर मारा ब्लेड
You Are HereNcr
Tuesday, February 11, 2014-2:08 PM

नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली के रनहौला इलाके में प्रेम प्रसंग के चलते 17 वर्षीय किशोरी के  चेहरे पर ब्लेड मारकर घायल करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता मार्कीट से खरीदारी करके अपने घर जा रही थी। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल किशोरी को उपचार के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई है।

वहीं, पुलिस इस मामले में अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्जकर जंाच शुरू कर दी है।  पुलिस के मुताबिक पीड़िता अपने परिजनों के साथ रनहौला इलाके में रहती है।  रविवार शाम वह खरीदारी करने के लिए मार्कीट गई थी। वहां से घर लौटते समय पीछे से एक युवक आया। वह अपने चेहरे को कपड़े से ढक रखा था।

पीड़िता के मुताबिक जब तक वह कुछ समझ पाती, तब तक युवक ने उसके चेहरे पर ब्लेड मार दिया। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई। युवती का  शोर सुनकर स्थानीय लोगों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को नजदीक के अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि प्रेम-प्रसंग के चक्कर में युवती पर इस तरह का हमला किया गया होगा। आरोपी युवती के चेहरे को खराब करना चाह रहा था। पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्जकर जांच में जुट गई है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You