‘नमो चाय चौपाल’ के जरिए चाय वालों से रूबरू होंगे मोदी

  • ‘नमो चाय चौपाल’ के जरिए चाय वालों से रूबरू होंगे मोदी
You Are HereNational
Tuesday, February 11, 2014-5:13 PM

कानपुर: भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) अपने प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी को शहर के चाय वालों और जनता से रूबरू कराने और उनसे मोदी की बातचीत कराने के लिए कल शहर के दस प्रमुख स्थानों पर ‘नमो चाय चौपाल’ लगायेंगी। इसमें वीडियो कांफेंसिंग के जरिए मोदी रूबरू होंगे। भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष सुरेन्द्र मैथानी ने बताया कि कल शहर के दस प्रमुख चौराहों पर ‘नमो चाय चौपाल’ लगाई जायेगी।

यह चौपाल शहर के प्रमुख टी स्टाल के सामने लगाई जायेगी। इन सभी स्थानों पर एलईडी टीवी लगाए जा रहे है। इनके माध्यम से मोदी चायवालों से बातचीत करेंगे और उनकी समस्याओं के बारे में भी बातचीत करेंगे। उन्होंने कहा कि मोदी वहां मौजूद शहर की जनता से भी सीधे बातचीत कर सकते है। उन्होंने कहा कि पहली ‘नमो चाय चौपाल’ कल दोपहर 12 बजे से प्रारंभ होगी।

इन सभी नमो चाय चौपालों पर भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ता तो मौजूद रहेंगे साथ ही शहर की जनता भी मौजूद रहेंगी। इन सभी चौपालों पर जनता और कार्यकर्ताओं को नमो चाय का वितरण मुुुुफत किया जायेगा। उन्होंने कहा कि नमो चाय चौपाल के लिये सभी दस टी स्टालों पर व्यापक सजावट की जा रही है और पूरे इलाके को भाजपा के झंडों और मोदी के पोस्टरों से सजाया जा रहा है। मैथानी ने दावा किया कि इन नमो टी स्टालों को लेकर शहर की जनता में भारी उत्साह है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You