भाजपा से गठबंधन टूटने से हताश हैं नीतीश: नंदकिशोर

  • भाजपा से गठबंधन टूटने से हताश हैं नीतीश: नंदकिशोर
You Are HereUttar Pradesh
Tuesday, February 11, 2014-6:39 PM

समस्तीपुर: बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता और पूर्व मंत्री नंद किशोर यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से लगातार हो रही बयानबाजी पर आज कहा कि उनकी पार्टी के साथ गठबंधन टूटने के बाद से मुख्यमंत्री हताश एवं निराश है जिस कारण वह ऐसा कर रहे हैं। यादव ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि बिहार की जनता का सत्तारूढ़ जनता दल यूनाईटेड (जदयू) और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मोहभंग हो गया है।

उन्होंने नीतीश सरकार पर जनभावनाओं के विपरीत चलने का आरोप लगाया और कहा कि राज्य सरकार की नीतियों के कारण पूरे बिहार में भ्रष्टाचार एवं अपराध चरम पर है। भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिल रहे व्यापक जन समर्थन से कांग्रेस और जदयू जैसी पार्टियां पूरी तरह घबरा गयी है।

उन्होंने मुख्यमंत्री को अवसरवादी नेता की संज्ञा देते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में देश की जनता राष्ट्रीय जनता दल, कांग्रेस और जदयू को सबक सिखा देगी। इसके बाद यादव ने समस्तीपुर नगर भवन में आयोजित रविदास जयंती समारोह को भी संबोधित किया। कार्यक्रम में भाजपा विधायक नित्यानंद राय, मंजू हजारी,क्षेत्रीय प्रभारी जगन्नाथ ठाकुर,भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष राम सुमरन सिंह एवं अन्य नेता शामिल थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You