मोदी अल्पसंख्यक विरोधी है: मुलायम

  • मोदी अल्पसंख्यक विरोधी है: मुलायम
You Are HereNational
Tuesday, February 11, 2014-9:31 PM

सहारनपुर: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी पर एक बार फिर सीधा हमला बोलते हुये उन्हे अल्पसंख्यक विरोधी बताया है। सपा प्रमुख ने कहा कि मोदी बातें तो बड़ी-बड़ी करते हैं लेकिन उत्तर प्रदेश की तरह गुजरात में दवाई, पढ़ाई और सिंचाई मुफ्त नहीं है।

उन्होंने यूपीए सरकार को बेहद कमजोर बताते हुए कहा कि इसने देश का मान सम्मान घटाया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सपा केन्द्र की सत्ता में आयेगी तो गरीबों को मुफ्त में खाद्यान्न दिया जाएगा। मुजफ्फरनगर और शामली में हुए दंगों के बाद समाजवादी पार्टी उससे सटे सहारनपुर में देश बचाओ देश बनाओ महारैली के बहाने आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पहली बार कोई बडा आयोजन किया। महारैली में मंच पर सपा नेताओं के साथ ही जमीयत उलेमा-ए-हिन्द के अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी मौजूद थे।

यादव ने कहा कि मोदी बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं लेकिन सच्चाई यह है कि उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी की सरकार गुजरात सरकार से बहुत अच्छा काम कर रही है। अगले पांच साल में उत्तर प्रदेश गुजरात से बहुत आगे होगा। उनकी नीयत साफ है। वह चाहते हैं कि उत्तर प्रदेश के साथ ही देश का हर नागरिक खुशहाल हो। राज्य की सपा सरकार इसी लक्ष्य के साथ लगातार आगे बढ रही है। सपा सरकार उत्तर प्रदेश को देश का नम्बर वन राज्य बनाना चाहती है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You