आप विधायक के खिलाफ प्रदर्शन

  • आप विधायक के खिलाफ प्रदर्शन
You Are HereNational
Wednesday, February 12, 2014-1:36 AM
नई दिल्ली : कुछ समय पहले तक भाजपा पर आरोप लगाने वाले कस्तूरबा नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक मदनलाल अब खुद विवादों में घिर गए हैं। मदनलाल पर दुष्कर्म पीड़ित महिला ने मामला वापस लेने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है। 
 
इसे लेकर प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा ने मंगलवार को दिल्ली सचिवालय पर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि विधायक मदन लाल उन पर केस को आगे न बढ़ाने का दबाव डाल रहे हैं। प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा की सैंकड़ों महिला कार्यकत्र्ताओं ने मुख्यमंत्री केजरीवाल से मांग की है कि वे मदनलाल के खिलाफ  मुकद्दमा दर्ज कराएं और उनकी गिरफ्तारी भी करवाएं।
 
इस मौके पर प्रदेश भाजपा महामंत्री शिखा राय ने कहा कि आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री ने महिलाओं को सुरक्षा देने का चुनाव से पूर्व जो वायदा किया था उन्हें पूरा नहीं किया और उनकी पार्टी के विधायक बलात्कार पीड़िता के साथ संवेदनशीलता दिखाने की जगह दबाव डालने का अपराध कर रहे हैं।
 
आम आदमी की तरह विधायक पर भी पुलिस की सख्त कार्रवाई होनी चाहिए और उनकी गिरफ्तारी होनी चाहिए। 
शिखा राय ने बताया कि मुख्यमंत्री के पास जब हम शिकायत दर्ज कराने गए तो उनके कार्यालय का दरवाजा बंद कर दिया गया और भारी संख्या में पुलिस बल द्वारा वहां से प्रदर्शनकारियों को हटा दिया गया। 
 
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री दिल्ली की महिलाओं के प्रति असंवेदनहीन हैं और वह जो कहते हैं वह नहीं करते। इस प्रदर्शन में प्रदेश महिला मोर्चा अध्यक्षा सुधा शर्मा, प्रदेश महामंत्री रमेश बिधूड़ी, जय प्रकाश (जे.पी.) समेत सैंकड़ों कार्यकत्र्ता शामिल थे।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You