नग्न होकर घर के सामने बैठा

  • नग्न होकर घर के सामने बैठा
You Are HereNational
Wednesday, February 12, 2014-10:22 AM

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक शादीशुदा युवक अपने बुजुर्ग मां-बाप को अपनी जिद के आगे झुकाने के लिए नग्न होकर घर के सामने सड़क पर जा बैठा। यह युवक पहले से ही माता-पिता को डरा-धमका कर अपनी जिद पूरी कराता आया है। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है। श्रीनगर कॉलोनी में रहने वाले गोपाल गुप्ता और आशा अपने सबसे बड़े बेटे जीतेंद्र से लंबे अरसे से परेशान हैं। यही कारण है कि उन्होंने बेेटे जीतेंद्र को अपने से अलग कर दिया। इसके बावजूद जीतेंद्र लगातार अपनी जरूरतों के नाम पर उनसे पैसे ऐंठता रहता था।

 

मंगलवार को जब उसकी मांग पूरी नहीं की गई तो वह घर के बाहर ही कपड़े उतार कर नग्न होकर बैठ गया जीतेंद्र की मां आशा ने बताया कि लंबे अरसे से यह उन्हें डराता धमकाता रहा है। इसी के चलते उन्होंने उसे अपने से अलग कर दिया है। जीतेंद्र शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। वह टेलीफोन कॉलोनी में रहता है। वह घर से जब गया था तब अपनी मर्जी का सामान भी ले गया था। अब भी वह जो चाहता हो वह ले जा सकता है। आशा गुप्ता बताती हैं कि उनके दो और बेटे हैं और उन्हीं के साथ रहते हैं।

 

जीतेंद्र लगातार तरह-तरह की मांगें कर उन्हें धमकाता था। वह घर के बाहर नग्न होकर बैठने की धमकी देता था। वह उसे लगातार समझाती रहती थी कि ऐसा करने से परिवार की बदनामी होगी, मगर जब पानी सिर से गुजर गया तो उन्होंने कहा कि उसे जो करना है वह करे। जीतेंद्र के पिता गोपाल गुप्ता का कहना है कि उन्होंने अपने बेटे को अलग मकान में रहने को कहा। उसके मकान का किराया देते हैं और अन्य खर्च की वे ही व्यवस्था करते हैं।

 

इसके अलावा उससे कहा है कि पूरी संपंत्ति का तीसरा हिस्सा उसका है और उसे वह कभी भी ले सकता है। इसके बावजूद वह किसी की सुनने को तैयार नहीं है। गुप्ता का कहना है कि जो भी संपत्ति है वह तीनों बेटों की है। मां-बाप को इसमें से कुछ नहीं चाहिए। जीतेंद्र क्या चाहता है उनकी समझ से परे है। जीतेंद्र ने मंगलवार को एक बार फिर मां-बाप को धमकाया और जब उसकी जिद अनसुनी की गई तो वह सड़क पर पहुंचकर कपड़े उतार लगभग एक घंटे तक नग्न बैठा रहा। इसी दौरान किसी ने उसके नग्न हालत में सड़क पर बैठे होने की सूचना पुलिस को दी, जिस पर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You