मोदी के बाद अब राहुल गांधी के लिए न्यूड हुई मॉडल

  • मोदी के बाद अब राहुल गांधी के लिए न्यूड हुई मॉडल
You Are HereNational
Thursday, February 13, 2014-11:56 AM

नई दिल्ली: बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के प्रचार के लिए न्यूड फोटोशूट के बाद अब कांग्रेस के प्रचार लिए एक मॉडल का फोटोशूट सामने आ गया है। मॉडल तनीषा सिंह ने कांग्रेस प्रचार के लिए एक न्यूड फोटोशूट कराया है। तनीशा सिंह ने राहुल गांधी के लिए उसी तरह का फोटोशूट कराया है, जैसा मेघना ने मोदी के लिए कराया था।

इस बोल्ड फोटोशूट के जरिए तनीषा 'वोट फॉर कांग्रेस' की अपील कर रही हैं। इस न्यूड फोटोशूट में मॉडल और दक्षिण भारतीय फिल्मों की ऐक्ट्रेस तनीषा कांग्रेस के चुनाव चिह्न हाथ के पोस्टर के साथ नजर आ रही हैं।

इससे पहले बतां दें कि मॉडल और अभिनेत्री मेघना पटेल ने मोदी के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था जो अभी तक मीडिया की सुर्खियों में छाया हुआ है। 

वहीं, इस फोटोशूट पर बीजेपी ने आपत्ति जताई थी। बीजेपी ने इसे प्रचार का गलत तरीका करार देते हुए कहा था कि अगर किसी को मोदीजी के लिए प्रचार करना है तो पार्टी के तरीके से करे।

उधर, मेघना ने अपने फोटोशूट पर कहा था कि यह बस उनका अपना प्यार जाहिर करने का तरीका है। उन्होंने कहा, 'मैंने कोई अश्लीलता नहीं फैलाई है, ये मेरा प्यार है, मोदीजी के लिए, देश के लिए और बीजेपी के लिए।'


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You