मोदी और नीतीश जैसे नेताओं को जनता सबक सिखाएगी: राजद

  • मोदी और नीतीश जैसे नेताओं को जनता सबक सिखाएगी: राजद
You Are HereBihar
Wednesday, February 12, 2014-6:25 PM

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के बीच सांठ-गांठ कायम रहने का आरोप लगाते हुए कहा कि यही कारण है कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की रैली के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इशारे पर मुजफ्फरपुर में मैदान आवंटित किया गया है।


राजद के प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद और चितरंजन गगन ने यहां कहा कि मुजफ्फरपुर में भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार मोदी की रैली के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इशारे पर मैदान आवंटित किया गया है। इससे यह स्पष्ट पता चलता है कि भाजपा और जदयू अंदर ही अंदर एक दूसरे को सहयोग करने में लगे हुए है।
दोनों नेताओं ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के एजेंडा के अनुसार धर्मनिरपेक्ष शक्तियों को कमजोर करने का अभियान दो स्तर से चलाया जा रहा है । एक तरफ प्रशासन के माध्यम से मुजफ्फरपुर में राजद को रैली करने से रोकने के लिए हर तरह का हथकंडा अपनाया जा रहा है तो वही दूसरी ओर तीसरा मोर्चा के नाम पर जदयू की पहल पर उन्हीं दलों को साथ लाया जा रहा है जो कभी न कभी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) का हिस्सा रहे है।

अहमद और गगन ने कहा कि यदि साम्प्रदायिक शक्तियों के खिलाफ जदयू में लडऩे का जज्बा होता तो वह अंदरूनी तौर पर भाजपा को मदद पहुंचानें का काम कभी नही करता। उन्होंने कहा कि विज्ञापन के माध्यम से जदयू के वरिष्ठ नेता और मुख्मंत्री नीतीश कुमार तथा भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार मोदी अपना जितना भी चेहरा चमका ले इन दोनों की मिली भगत का प्रमाण राज्य की जनता को मिल गया है। ऐसे नेताओं को प्रदेश की जनता सबक सिखाएगी।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You