केवल मोदी केन्द्र में स्थिर और मजबूत सरकार दे सकते हैं: रामदेव

  • केवल मोदी केन्द्र में स्थिर और मजबूत सरकार दे सकते हैं: रामदेव
You Are HereNational
Thursday, February 13, 2014-6:52 AM

कोयम्बटूर: योग गुरु बाबा रामदेव ने आज कहा कि वह भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को मुद्दा आधारित समर्थन दे रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि ‘केवल वही’ केन्द्र में स्थिर और मजबूत सरकार दे सकते हैं।

रामदेव ने हवाईअड्डे पर संवाददाताओं से कहा कि भारत के सामने मौजूद बड़े मुद्दे भ्रष्ट राजनीतिक व्यवस्था और विदेशा में जमा लाखों करोड़ों रुपये का काला धन है और केवल मोदी इन मुद्दों से निबट सकते हैं।

रामदेव ने कहा कि वह भ्रष्टाचार और काले धन जैसे मुद्दों पर जनता में जागरूकता लाने के लिए पूरे देश का दौरा कर रहे हैं और विदेशी बैंकों में जमा काले धन को वापस लाने की तत्काल जरूरत है जिसका उपयोग देश के विकास में किया जा सकता है। रामदेव ने कहा कि उन्होंने तमिलनाडु का दौरा पूरा कर लिया है और अब वह केरल जा रहे हैं। अन्नाद्रमुक प्रमुख और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता को प्रधानमंत्री पद के लिए समर्थन देने से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि वह उन्हें (जयललिता को) ‘शुभकामनाएं’ दे रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘चुनावों के बाद जयललिता को मजबूत और स्थिर भारत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने दीजिए। हालांकि, जनता तय करेगी कि अगला प्रधानमंत्री कौन होगा।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You