संजय दत्त की पैरोल अवधि बढ़ने के आसार

  • संजय दत्त की पैरोल अवधि बढ़ने के आसार
You Are HereNational
Thursday, February 13, 2014-6:46 AM

मुंबई: हिंदी फिल्मों के अभिनेता संजय दत्त ने अपनी पत्नी मान्यता की देखरेख के लिए अपनी पैरोल अवधि बढ़ाने की मांग की है। यह जानकारी पुलिस ने रविवार को यहां दी। मान्यता शल्यक्रिया के बाद स्वास्थ्य लाभ ले रही हैं। संजय दत्त, फिलहाल 21 दिसंबर, 2013 से पैरोल पर हैं, और उन्हें 21 जनवरी को वापस जेल लौटना था। लेकिन उन्होंने पैरोल अवधि बढ़ाने की मांग की और उनकी पैरोल अवधि एक महीने (21 फरवरी तक) बढ़ा दी गई। अब उन्होंने दोबारा पैरोल अवधि (एक महीने) बढ़ाने की मांग की है।

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि दत्त ने पुणे के मंडलायुक्त को लिखा है, जिन्होंने मुंबई में खार पुलिस को निर्देश दिया है कि वह पैरोल अवधि बढ़ाने के लिए आवेदन में दिए गए कारणों का सत्यापन करे। सत्यापन रपट अगले कुछ दिनों में आने की संभावना है। उल्लेखनीय है कि मार्च 1993 में मुंबई में हुए श्रृंखलाबद्ध विस्फोटों के एक मामले में दोषी ठहराए गए दत्त पांच वर्ष कारावास की सजा के बाकी बचे 42 महीने काट रहे हैं।

कुछ महीने पूर्व मान्यता हृदय और लीवर की कई बीमारियों से ग्रस्त पाई गई थीं। उन्हें पिछले महीने परेल स्थित ग्लोबल हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया और वहां उनकी शल्यक्रिया हुई।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You