लेटर पढ़ती पकड़ी गई लड़की, दूसरी मंजिल से लगाई छलांग

  • लेटर पढ़ती पकड़ी गई लड़की, दूसरी मंजिल से लगाई छलांग
You Are HereNational
Thursday, February 13, 2014-11:30 AM

नई दिल्ली: गर्ल्स स्कूल में पढ़ने वाली 16 साल की एक लड़की ने स्कूल की छत से छलांग लगा दी। यह मामला जामिया नगर इलाके का है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीते दिन छात्रा कक्षा के बाहर बैठ कर एक लेटर पढ़ रही थी। लड़की को लेटर पढ़ता देख पहले तो टीचर ने लड़की को डांट लगाई उसके बाद वह लड़की को प्रिंसिपल के पास ले गई। जहां प्रिंसिपल ने लड़की को डाटंने के बाद उसके माता-पिता को स्कूल में बुलाया। जब लड़की को इसके बारे में पता चला कि उसके माता-पिता को स्कूल बुलाया जा रहा है तो उसने इस डर से स्कूल की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी।

छात्रा को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। जहां पर लड़की की हालत गम्भीर बनी हुई है। हालांकि इस घटना की जानकारी स्कूल प्रशासन ने पुलिस को नहीं दी। अस्पताल वालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। छात्रा की गम्भीर हालत को देखते हुए बाद में उसे एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया।

वहां के डॉक्टरों ने पुलिस को बताया कि छात्रा की हालत काफी गम्भीर है और वह इस हालत में नहीं है कि वह बयान दर्ज करवा सके। पुलिस को शाम तक लड़की के बारे में उसके परिजनों से किसी भी प्रकार की कोई जानकारी नहीं मिली। इस घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि लड़की के परिजनों की शिकायत पर स्कूल के खिलाफ कार्यवाही की जी सकती है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You