मोदी को प्रधानमंत्री नहीं बनने देंगे: सिद्दीकी

  • मोदी को प्रधानमंत्री नहीं बनने देंगे: सिद्दीकी
You Are HereNational
Thursday, February 13, 2014-10:11 PM

ललितपुर: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के पूर्व लोक निर्माण मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा है कि गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी जैसे साम्प्रदायिक व्यक्ति को देश का प्रधानमंत्री नहीं बनने दिया जाएगा। सिद्दीकी ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि उनकी पार्टी का मानना है कि मोदी जैसे साम्प्रदायिक व्यक्ति को प्रधानमंत्री नहीं बनने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ने कभी भी भाजपा का समर्थन नहीं दिया।

उन्होंने कहा कि सपा वह पार्टी है जिसने समय समय पर उत्तर प्रदेश और केन्द्र में भाजपा को समर्थन दिया और उसे मजबूत बनाया। तीसरे मोर्चे के बारे में उन्होंने कहा कि जो मोर्चा है ही नहीं उसके बारे में क्या चर्चा करना। तीसरे मोर्चे एवं सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के प्रधानमंत्री बनने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि कोई किसी को सपने देखने से नहीं रोक सकता है। सिद्दीकी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज है।

मुजफ्फरनगर में छोटे से शिविर में पूरा परिवार रह रहा है और वहां लोग ठंड से मर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रख्यात समाजवादी डा. राममनोहर लोहिया यदि मुलायम सिंह यादव का समाजवाद देखते तो खुद आत्महत्या कर लेते। उन्होंने कहा कि बसपा सरकार के दौरान प्रदेश में कोई भी साम्प्रदायिक दंगा नहीं हुआ लेकिन सपा के कार्यकाल में 100 से अधिक दंगे हो चुके हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You