आप कार्यकर्ताओं ने किया मोहल्ला सभा

  • आप कार्यकर्ताओं ने किया मोहल्ला सभा
You Are HereNational
Thursday, February 13, 2014-10:51 PM
नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने  द्वारका के सेक्टर-3 स्थित पार्क में मोहल्ला सभा का आयोजन किया। मोहल्ला सभा में आप कार्यकर्ताओं ने स्पष्ट रूप से चुनाव के लिए तैयार रहने का संदेश दिया। मोहल्ला सभा का आयोजन आम आदमी पार्टी के नेता गुलाब सिंह यादव ने किया। कार्यक्रम में महिलाएं बड़ी संख्या में उपस्थित हुई।
 
 आप के कार्यकर्ताओं ने लोगों को बताया कि किस तरह कांग्रेस-भाजपा जन लोकपाल कानून के विरोध में आकर खड़ी हो गई हैं। करीब एक घंटा चली सभा में  विभिन्न वक्ताओं ने लोगों को संबोधित किया। वक्ताओं ने कहा कि कहा कि यदि जन लोकपाल कानून पास हो जाता है तो नेता खुद जनता के बीच आकर उनकी बात सुनेगा और उनका समाधान जनता के बीच रखेगा। 
 
मगर दोनों पार्टियां जन लोकपाल कानून के विरोध में आकर खड़ी हो गई हैं। कांग्रेस-भाजपा नहीं चाहतीं कि जन लोकपाल कानून पास हो। कार्यक्रम में गुलाब सिंह यादव ने कहा कि यदि शुक्रवार को जन लोकपाल कानून पर सहमति नहीं बनती है तो मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पद से इस्तीफा दे देंगे। उन्होंने जनता का आह्वान किया कि इस बार आम आदमी पार्टी पूर्ण बहुमत से जीतकर आएगी और जन लोकपाल कानून को पास करेगी।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You