विधानसभा परिसर में बदला नजारा दिखा, कांग्रेसियों ने दी गिरफ्तारियां

  • विधानसभा परिसर में बदला नजारा दिखा, कांग्रेसियों ने दी गिरफ्तारियां
You Are HereNational
Friday, February 14, 2014-12:28 AM
नई दिल्ली(अशोक शर्मा):  दिल्ली विधानसभा परिसर का नजारा वीरवार को एकदम बदला सा दिखाई दिया। सदन के बाहर परिसर में और सदन के अंदर दिल्ली के कानून मंत्री सोमनाथ भारती को बर्खास्त किए जाने का मुद्दा छाया रहा। 15 साल तक सत्ता का सुख भोगने वाले कांग्रेस के विधायक और पूर्व विधायक धरना और प्रदर्शन करते नजर आए। 
 
इसे देखकर ऐसा लगा कि आम आदमी पार्टी को मुद्दों पर समर्थन देने वाली कांग्रेस पार्टी ने अब मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के खिलाफ आर-पार की लड़ाई के मूड में है। धरने पर बैठे लोगों को प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अरविन्दर सिंह और विधायक दल के नेता श्री हारुन यूसूफ  ने सम्बोधित किया। करीब 2 घंटे तक चली नारेबाजी के बाद पुलिस ने कांग्रेस के सभी नेताओं को गिरफ्तार करके सिविल लाईन थाने ले गई, जहां से बाद में उन्हें छोड़ दिया गया।  
 
धरने पर बैठे लोगों को सम्बोधित करते हुए अरविन्दर सिंह और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने कहा कि दिल्ली की सरकार प्राईवेट लिमिटेड फ र्म की तरह काम कर रही है और इस सरकार का संविधान व लोकतंत्र में विश्वास नहीं है। उन्होंने कहा कि यह पहली राज्य सरकार है जो 28 विधायकों की संख्या के बाद भी मनमाने जनविरोधी निर्णय ले रही है।
 
उन्होंने मुख्यमंत्री पर दिल्ली की जनता को भावनात्मक रुप से ब्लेकमेल करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह आए दिन कोई न कोई निराधार कहानी गढ़कर दिल्ली की जनता को गुमराह कर रहे है।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब  सदन के अंदर और बाहर आम आदमी पार्टी की पोल खोलने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You