सोमनाथ भारती और केजरीवाल के टेबल पर रखी गईं चूड़ियां और अदरक

  • सोमनाथ भारती और केजरीवाल के टेबल पर रखी गईं चूड़ियां और अदरक
You Are HereNational
Friday, February 14, 2014-8:58 AM

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा में गुरुवार को दिल्ली के कानून मंत्री सोमनाथ भारती के इस्तीफे की मांग को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के विधायकों ने काफी हंगामा किया। सोमनाथ भारती की टेबल पर चूड़ियां तक रख दी गईं और विधानसभा अध्यक्ष की कुर्सी के पास जाकर नारेबाजी की गई। विधानसभा को हंगामे के कारण कई बार स्थगित करना पड़ा। गुरुवार को भारती के इस्तीफे की मांग करते हुए कांग्रेस और बीजेपी ने जमकर हंगामा किया। सूत्रों के अनुसार हंगामे के चलते सीएम केजरीवाल का माइक भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया और कई कागज भी फाड़ दिए गए लेकिन आम आदमी पार्टी के विधायक शांत बैठे रहे।

 

विधानसभा में भारती के नामपर 'पोर्न मिनिस्टर... अश्लील मंत्री हाय हाय...' के नारे लगाए गए और कहा गया कि सदन तब तक नहीं चलेगी जब तक भारती इस्तीफा नहीं देते। कांग्रेस विधायक आसिफ मोहम्मद खान ने सोमनाथ भारती के टेबल पर चूड़िया रखीं और कांग्रेस विधायक जयकिशन ने केजरीवाल के टेबल पर अदरक रखा। गुरुवार को विधानसभा का चार दिवसीय अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली दिल्ली सरकार ने विवादास्पद जन लोकपाल विधेयक और स्वराज विधेयकों को पारित करने के लिए बुलाया है और गुरुवार को सत्र का पहला दिन था।

 

गौरतलब है कि सोमनाथ भारती पिछले महीने दक्षिण दिल्ली के खिड़की एक्सटेंशन में आधी रात को छापा डालने को लेकर राजनीतिक तूफान के केंद्र में हैं। उन्होंने कुछ अफ्रीकी नागरिकों द्वारा मादक पदार्थ की तस्करी एवं देह व्यापार का आरोप लगाते हुए यह छापा मारा था। वहीं सूत्रों के अनुसार केजरीवाल ने कहा कि वे शुक्रवार को विधानसभा में जनलोकपाल बिल पेश करेंगे अगर ऐसा नहीं होने दिया तो वे आज यानी शुक्रवार को इस्तीफा दे सकते हैं। केजरीवाल आज सदन में जनलोकपाल बिल पर वोटिंग की मांग कर सकते हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You