व्यापम घोटाला: आमरण अनशन कर रहे कांग्रेस नेता को पुलिस ने उठाया

  • व्यापम घोटाला: आमरण अनशन कर रहे कांग्रेस नेता को पुलिस ने उठाया
You Are HereMadhya Pradesh
Friday, February 14, 2014-3:11 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश में व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापम) की परीक्षाओं में हुए फजीर्वाड़े की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा जांच कराए जाने की मांग को लेकर आमरण अनशन कर रहे कांग्रेस नेता राजमणि पटेल को पुलिस जबरिया उठा कर अस्पताल ले गई। कांग्रेस ने पुलिस कार्रवाई की निंदा की है। कांग्रेस नेता पटेल व्यापमं घोटाले की सीबीआई से जांच कराए जाने की मांग को लेकर नौ फरवरी से राजधानी के बोर्ड ऑफिस पर आमरण अनशन कर रहे थे। उनकी लगातार हालत में गिरावट आ रही थी।

 

चिकित्सक ने परीक्षण के बाद पटेल का उपचार कराए जाने का परामर्श दिया था। नगर पुलिस अधीक्षक सलीम खान के नेतृत्व में पुलिस दल गुरुवार को कांग्रेस के अनशन स्थल पर पहुंचा और उन्हें जबरिया उठाकर वाहन में ले जाया गया। पुलिस उनके उपचार के लिए अस्पताल ले जाने की बात कहती रही। कांग्रेस नेता पटेल का कहना है कि वे नौजवानों के साथ हुए अन्याय की सीबीआई से जांच कराए जाने की मांग कर रहे हैं।

 

वे चाहते हैं कि उनकी जान भले चली जाए मगर नौजवानों को न्याय जरूर मिले। कांग्रेस नेता गोविंद गोयल ने कहा कि पटेल की हालत में लगातार गिरावट आ रही थी, अनशन स्थल पर चिकित्सक की व्यवस्था करना प्रशासन की जिम्मेदारी है मगर ऐसा तो हुआ नहीं बल्कि पटेल को पुलिस जबरिया उठा ले गई है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You