AAP ने उठाया मोदी की चुप्पी पर सवाल!

  • AAP ने उठाया मोदी की चुप्पी पर सवाल!
You Are HereNational
Friday, February 14, 2014-2:09 PM

भुवनेश्वर: कांग्रेस और भाजपा को भ्रष्टाचार का दो चेहरा बताते हुए आप ने रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की संलिप्तता वाले गैस मूल्य निर्धारण मुद्दे पर नरेन्द्र मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाया। आप की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य योगेन्द्र यादव ने कहा, भाजपा और इसके प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी आरआईएल की संलिप्तता वाले गैस मूल्य निर्धारण मुद्दे पर चुप क्यों हैं? आप नेता ने कांग्रेस और भाजपा की आलोचना की और लोगों से लोकसभा के लिए ईमानदार और अच्छा उम्मीदवार चुनने की अपील की।

यादव ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने गैस मूल्य बढ़ाकर आरआईएल को देश के आम आदमी को लूटने की इजाजत दी, भाजपा ने कुछ अज्ञात कारण को लेकर चुप रहने को वरीयता दी। यादव ने कहा कि जब उन्होंने आरआईएल पर जुर्माना लगाने की बात की तब संप्रग सरकार ने एस जयपाल रेड्डी को पेट्रोलियम मंत्रालय से हटा दिया।

यादव ने आगे आरोप लगाया कि नये मंत्री वीरप्पा मोइली ने जुर्माने की रकम वसूलने के लिए कोई कदम नहीं उठाया। उन्होंने कहा कि गैस मूल्य निर्धारण में 50,000 करोड़ रूपया मूल्य का घोटाला होने का अनुमान है। आप नेता ने मोदी के कामकाज की शैली को तानाशाही भरा करार देते हुए पूछा कि अडानी ग्रुप 10 साल में ही इतना धनी कैसे हो गया।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You